Rakhi Sawant’s Mother Passed Away | राखी सावंत की मां जया भेड़ा का निधन, ब्रेन ट्यूमर-कैंसर से थीं पीड़ित

मुंबई. एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां जया भेड़ा (Jaya Bheda) का आज शनिवार को निधन हो गया। उन्होंने जुहू के सिटीकेयर अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह पिछले कुछ सालों से कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थी। राखी के पति आदिल दुर्रानी ने जया भेड़ा के निधन की पुष्टि की है।

बिग बॉस कंटेस्टंट ने बिग बॉस 14 के घर में बंद होने के बाद अपनी मां को ब्रेन ट्यूमर होने का खुलासा किया था। राखी लगातार मीडिया के सामने अपनी मां की हेल्थ अपडेट देती नजर आती थीं। साथ ही वह फैंस से मां के जल्द ठीक होने की दुआ करने की अपील भी किया करती थीं।

कुछ दिनों पहले राखी ने एक इमोशनल वीडियो अपलोड किया था जहां उन्होंने अपनी मां के हेल्थ के बारे में फैंस को अपडेट दिया था। उन्होंने वीडियो में बताया था कि उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर और कैंसर का पता चला है। राखी की मां का इलाज ताज मेमोरियल कैंसर अस्पताल में चल रहा था। फैंस से अपनी मां के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करते हुए अभिनेत्री टूट गई थी।

पोस्ट को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा, ”मां अस्पताल में हैं। वह ठीक नहीं है, उसके लिए प्रार्थना करें।” वीडियो में उनके साथ उनके पति आदिल दुर्रानी और उनके भाई राकेश भी नजर आ रहे हैं। राखी ने कहा, “हाय सब लोग, मैं कल रात बिग बॉस मराठी सीजन 4 से बाहर आई हूं। मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं है, वह अस्पताल में हैं। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें, वह अपना अच्छा महसूस नहीं कर रही है।”

अभिनेत्री ने वीडियो में कहा कि रियलिटी शो में किसी ने भी उनसे उनकी मां के हेल्थ स्वास्थ्य के बारे में बात नहीं की। उन्हें फिनाले के बाद पता चला। राखी ने आगे कहा, “वो कैंसर से जंग लड़ रही हैं। हमें अभी पता चला है कि उसे कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर है।” एक समय पर, राखी ने अपना कैमरा अपनी मां की ओर कर दिया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि तब उनकी मां का इलाज चल रहा था और वे अस्पताल के बिस्तर पर बेहोश पड़ी थी।

Leave a Comment