Ranbir Kapoor | सौरव गांगुली नहीं बनेंगे रणबीर कपूर, इस लीजेंड सिंगर की बायोपिक में आएंगे नजर

नई दिल्ली : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर इस फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। एक्टर रविवार को अपने इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कोलकाता (Kolkata) पहुंचे थे। जहां उन्होंने ईडन गार्डन (Eden Garden) में पूर्व इंडियन क्रिकेटर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के साथ क्रिकेट भी खेला। वहीं बीते कुछ समय से सौरव गांगुली की बायोपिक में रणबीर कपूर के लीड रोल प्ले करने की चर्चाएं चल रही है।

रविवार को कोलकता में फिल्म प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में पहुंचे रणबीर कपूर ने अब सब साफ कर दिया है। उन्होंने इस बारे में क्लियर करते हुए बताया कि उन्हें सौरव गांगुली की बायोपिक ऑफर नहीं हुई है बल्कि इस दौरान उन्होंने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वो बॉलीवुड के एक लीजेंड सिंगर की बायोपिक में दिखाई देंगे। जिसपर वो 11 साल से काम कर रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, रविवार को कोलकता में फिल्म प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में मीडिया द्वारा उनसे पूछा गया कि क्या वो सौरव गांगुली की बायोपिक कर रहे हैं?

जिसका जवाब देते हुए रणबीर कपूर ने कहा, “मुझे लगता है कि दादा एक लिविंग लीजेंड हैं, न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में उनकी बायोपिक बेहद खास होगी। दुर्भाग्य से मुझे ये फिल्म ऑफर नहीं हुई है। मुझे लगता है कि लव फिल्म्स के मेकर्स अभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।” रणबीर ने आगे यह कंफर्म करते हुए बताया कि वो बॉलीवुड के लीजेंड सिंगर किशोर कुमार की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। उन्होंने कहा, “मैं 11 सालों से किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहा हूं। हम इसे अनुराग बसु के साथ लिख रहे हैं और मैं यह उम्मीद करता हूं कि यह मेरी अगली बायोपिक होगी।”

हालांकि, उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि उन्होंने अभी तक दादा (सौरव गांगुली) पर बन रहे बायोपिक के बारे में कुछ नहीं सुना है और वह इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं। रविवार को कोलकता के ईडन गार्डन में सौरव गांगुली के साथ रणबीर कपूर के खेले गए क्रिकेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। उनकी ये तस्वीरें फैन पेज से भी शेयर की गई हैं। जिसमें रणबीर कपूर और सौरव गांगुली को एक खास टी-शर्ट में देखा जा सकता है। जिसमें रणबीर ‘रणबीर मक्कार 11’ और सौरव ‘दादा झूठी 11’ लिखे वाले टी-शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि रोमांटिक फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताजा समाचार

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here