Salman Khan-Akshay Kumar Video | ‘मैं खिलाड़ी’ गाने पर अक्षय कुमार के साथ सलमान खान ने किया ऐसा डांस, फैंस बोले- व्हाट अ ट्रीट

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। हाल ही में इस फिल्म का रिलीज हुआ गाना ‘मैं खिलाड़ी’  काफी ट्रेंड कर रहा है। ये गाना 90 के दशक में आई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के टाइटल ट्रैक का रीक्रिएशन है। ‘मैं खिलाड़ी’ गाने पर अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी ने जबरदस्त डांस किया है।

इस गाने के रिलीज होने के बाद हाल ही में अक्षय कुमार इस गाने पर टाइगर श्रॉफ के साथ थिरकते नजर आए। वहीं अब अक्षय कुमार के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट वीडियो में ‘मैं खिलाड़ी’ गाने पर अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान डांस करते नजर आए। दोनों स्टार्स ने गाने पर हुकस्टेप कर रील बना डाली। वीडियो शेयर कर अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, “और जब मुख्य खिलाड़ी ने सलमान खान की कल्पना पर कब्जा कर लिया, तो उन्हें बीट पर आने में मुश्किल से सेकंड लगे। फिर क्या भाई… बस धूम मचाई!!”

यह भी पढ़ें

अब उनका ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस डांस वीडियो को लाइक कर यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो को लाइक कर लिखा, “अपने पसंदीदा सितारों को एक साथ देखना कितना सुखद अनुभव है।” उनके इस वीडियो को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी लाइक कर कमेंट कर रहे हैं। अक्षय और सलमान के इस डांस वीडियो को अब तक 45 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

Leave a Comment