Sapna Choudhary ने किया कान्स में डेब्यू, भारतीय स्टाइल में अभिवादन करती आईं नजर

- Advertisement -
- Advertisement -

Sapna Choudhary at Cannes Film Festival: फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम दुनियाभर में देखने को मिल रही है। भारत की तमाम हस्तियां इस फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। सारा अली खान, मानुषी छिल्लर और ईशा गुप्ता ने इस साल कान्स में डेब्यू किया है। डेब्यू करने वाले स्टार्स की सूची में अब सपना चौधरी का नाम भी शामिल हो गया।

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कान्स के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर कदम रखा। सॉफ्ट पिंक कलर के गाउन में वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। डांसर ने अपने कान्स डेब्यू की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो फैंस को पसंद आ रही है। इतने बड़े इंटरनेशनल इवेंट में शामिल होने वालीं सपना पहली रीजनल स्टार बन गई हैं।

सपना ने पहना 30 किलो का गाउन

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 30 किलो का गाउन पहनकर कान्स में शिरकत की। उनका ड्रेस भी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। डांसर ने हाथ जोड़कर वहां मौजूद सभी लोगों का अभिवादन किया। उन्होंने भारतीय परंपरा और देसी स्टाइल के साथ जिस तरह हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया, उसकी भी फैंस तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मार्केट में दोबारा गदर मचाने आ रही नई Yamaha RX100, सड़कों पर फिर से राज करेगी हर दिल अजीज बाइक

सपना चौधरी ने कान्स डेब्यू पर एक नोट शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, “कान्स में डेब्यू किया। यह सपने के सच होने जैसा है। यह एक लंबी यात्रा रही, जिसमें मेहनत का पसीना, दढ़ संकल्प और त्याग शामिल है, लेकिन यह सब कुछ वर्थ है। सभी का शुक्रिया जिनके कारण यह मुमकिन हो पाया है।”

अनुष्का सहित कई एक्ट्रेस जल्द होंगी कान्स में शामिल

संभावना सेठ, हिना खान सहित तमाम हस्तियां और फैंस सपना चौधरी के पोस्ट पर प्यार बरसा रहे हैं। सपना के अलावा अब तक ऐश्वर्या राय और उर्वशी रौतेला कान्स में नजर आ चुकी हैं। आने वाले दिनों में अनुष्का शर्मा, आदिती राव हैदरी, डायना पेंटी और तमन्ना भाटिया भी शामिल होने वाली हैं। 16 मई से कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हुई थी और यह इवेंट 27 मई तक चलेगा।

ताजा समाचार