Shehnaaz Gill | शाहिद कपूर बने ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ टॉक शो के गेस्ट, शहनाज गिल ने खुद को बताया सेंसिटिव

Photo – Shehnaaz Gill Instagram

मुंबई : एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने टॉक शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वो अपने इस टॉक शो में आए गेस्ट से बातचीत करती हैं। वहीं हाल ही में शहनाज गिल के इस शो में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बतौर गेस्ट पहुंचे। वो अपनी वेब सीरीज ‘फर्जी’ (Farzi) का प्रमोशन करने के लिए शो में पहुंचे। जहां शहनाज गिल ने उनसे ढ़ेरों बातें की साथ ही उनसे मजाक-मस्ती भी की।

जिसका एक वीडियो क्लिप एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। जिसमें शहनाज गिल शाहिद कपूर से कहती नजर आ रही है कि एक बार आप यशराज के ऑफिस में आ रहे थे और वहीं मैं भी बैठी थी। आप गॉगल्स लगा के वहां से मुझे क्रॉस किए। मुझे पता ही नहीं चला नहीं तो मैं आपको पकड़ लेती। उन्होंने आगे कहा कि मतलब आपसे बातचीत करने के लिए आपको रोक लेती। जिसपर शाहिद कपूर ने कहा कि जब कोई मुझे पकड़ता हैं तो मैं भी उसे पकड़ लेता हूं, तो इसे ध्यान में रखना। जिसपर शहनाज गिल ने कहा कि आई लाइक इट, मैं बहुत सेंसिटिव हूं। आप मुझे जानते नहीं हो। आई एम वेरी चिल ब्रो।

यह भी पढ़ें

उनकी इस बात को सुनकर शाहिद कपूर हंस पड़ते हैं। अब उनका ये मस्ती-मजाक भरा वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि शहनाज गिल के इस शो में शाहिद कपूर से पहले रकुल प्रीत सिंह, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव भी बतौर गेस्ट पहुंच चुके हैं। एक्ट्रेस शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। ये फिल्म ईद के मौके पर साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Comment