'तुनिशा शर्मा और शीजान के बीच नहीं हुई थी 24 दिसंबर को लड़ाई', एक्टर के करीबी दोस्त ने किये कई खुलासे

तुनिशा शर्मा की आत्महत्या मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है. एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर को सीरियल के सेट पर ही आत्महत्या कर ली थी. हाल ही में कई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि उस दिन तुनिशा और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान के बीच तीखी बहस हुई थी. अब शीजान के दोस्त अभिनेता शान शशांक मिश्रा का कहना है कि वह 24 दिसंबर को उनके साथ थे जिस दिन तुनिशा शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी.

शीजान और तुनिशा के बीच कोई लड़ाई नहीं हुई थी

एक नए इंटरव्यू में शान ने कहा कि, जो कुछ हुआ उसके बाद शीजान खान सदमे में थे और रोए जा रहा था. शान ने याद किया किया कि उस दिन सभी ‘हंस रहे थे और सेट पर मस्ती कर रहे थे’. शीजान और तुनिशा के बीच कोई लड़ाई नहीं हुई थी.

इस घटना के बाद शीजान सदमे में थे

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में शान ने कहा, “मैं 24 दिसंबर को उनके साथ था और पहले अस्पताल में और फिर पुलिस स्टेशन में. जब हम अस्पताल में थे तब तुनिशा की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी. वह उस ड्रेस में थे जिसमें वह शूटिंग कर रहे थे और मैंने उन्हें उनके कपड़े पहनाए. वह बोल नहीं पा रहा था और रो रहा था. जो कुछ हुआ था उससे वह स्तब्ध रह गया था. उनकी मां भी वहां थीं.”

तुनिशा ने उसके साथ रील भी बनाया था

शान ने यह भी कहा, “मैंने उनसे पूछा कि क्या हुआ और उन्होंने कहा कि वे सभी सेट पर हंस रहे थे और मस्ती कर रहे थे. अच्छा माहौल था. उसने मुझे यह भी बताया कि रील के लिए तुनिशा ने उसके साथ अपने फोन पर एक वीडियो बनाया. उनके बीच कोई लड़ाई या बहस नहीं हुई.”

7 जनवरी को होगी शीजान की जमानत याचिका पर सुनवाई

बता दें कि, मंगलवार को पालघर जिले के वसई की एक अदालत ने शीजान को एक महीने तक अपने बाल नहीं काटने की अनुमति दी. न्यायिक हिरासत में बंद अभिनेता ने यह कहते हुए जेल में अनिवार्य बाल कटवाने से छूट मांगी थी कि वह टीवी प्रस्तुतियों की निरंतरता बनाए रखना चाहता है, जिसमें वह वर्तमान में हिस्सा है. यह आदेश एक महीने के लिए लागू होगा. अदालत ने जेल अधिकारियों को जेल नियमावली के अनुसार शीजान को सुरक्षा और परामर्श प्रदान करने के लिए भी कहा. वसई सत्र अदालत सात जनवरी को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी.

Leave a Comment