Shamita Shetty Bithday | शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता को दी जन्मदिन की बधाई, बचपन के दिनों को याद कर लिखा इमोशनल नोट

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 2 फरवरी, 1979 को मंगलुरु में हुआ था। उन्होंने साल 2000 में रिलीज हुई रोमांटिक फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। आज उनके जन्मदिन के मौके पर सभी उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। वहीं आज इस मौके पर एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें शिल्पा शेट्टी बहन शमिता के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने बचपन के दिनों को याद करते हुए लिखा, “चॉकलेट के एक डिब्बे को शेयर करने से और कपड़े साझा करने की इच्छा से एक-दूसरे की पीड़ा चाची होने से लेकर एक-दूसरे के बाल खींचने तक… अब एक अविभाज्य जोड़ी बनने के लिए मैं आपको चांद और वापस प्यार करती हूं। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी प्यारी टुनकी ! आपको केवल सभी चुनिंदा आशीर्वाद जो ब्रह्मांड प्रदान करता है और सबसे ऊपर महान स्वास्थ्य की कामना करती हूं।”

यह भी पढ़ें

शिल्पा शेट्टी के इस बर्थडे विश पर शमिता ने जवाब देते हुए लिखा, “एए… लव माई मंकी iii टू द मून एंड बैक!” बता दें कि शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी शमिता को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 70 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

Leave a Comment