Sidharth-Kiara Wedding Video | ‘मेरा डोला नी आया डोला’ गाने पर दिखे सिड-कियारा की जयमाला, वायरल हुआ वीडियो

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के सात फेरे लिए हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने शादी के तस्वीरों को शेयर किया। जिसपर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी न्यूली मैरिड कपल को बधाईयां दे रहे हैं।

उनके शादी की तस्वीरें उनके फैंस को बेहद पसंद आई है। उनके इस वेडिंग तस्वीरों को अब तक 1 करोड़ 43 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं अब एक्ट्रेस कियारा आडवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जयमाल का वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो दुल्हन के जोड़े में खुले आसमान के नीचे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके गले में वरमाला डालते ही ऊपर से पुष्प वर्षा होने लगती है। जिसके बाद कपल रोमांटिक होते हुए एक-दूसरे को लिप लॉक करते हैं।

यह भी पढ़ें

वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म ‘शेरशाह’ का गाना ‘चुप है माही चुप है रांझा’ बज रहा है। उनके इस जयमाला का वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। दो घंटे पहले ही शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 26 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ और कियारा ने दिल्ली में 9 फरवरी को अपनी शादी का पहला वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया। वहीं अब कपल 12 फरवरी को कपल मुंबई में अपना दूसरा वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे। 

Leave a Comment