Farah Khan Ali Divorce | सुजैन खान की बहन फराह खान का भी हुआ तलाक, शादी के 24 साल बाद किया रिश्ता खत्म करने का ऐलान

Photo – Instagram

मुंबई : सुजैन खान (Sussanne Khan) की बहन फराह (Farah Khan Ali) ने अपने पति डीजे अकील अली (DJ Aqeel Ali) से ऑफिसियल तौर पर तलाक ले लिया है। दोनों ने अपनी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। जिसका सपोर्ट कोर्ट और उनके दोस्तों ने किया है। 2021 में फराह अली खान ने अपने पति से अलग होने का ऐलान किया था। जिसके बाद अब इनका डिवोर्स हो गया है। फराह अली खान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति डीजे अकील अली के साथ दो सेल्फी ली गई तस्वीरों को शेयर की हैं।

जिसमें दोनों के चेहरे पर स्माइल देखा जा सकता है। फराह अली खान ने फोटोज शेयर कर लिखा, “हमें आधिकारिक रूप से तलाकशुदा घोषित कर दिया गया है और हम इससे खुश हैं। हम अपनी आगे की यात्रा के लिए एक-दूसरे को ढेर सारा प्यार, खुशियां और शुभकामनाएं देते हैं। हम हमेशा अपने खूबसूरत बच्चों अजान और फिजा के माता-पिता बने रहेंगे और कुछ भी नहीं बदलेगा। हमने साथ जो सफर किया उसके लिए आभारी हूं।” उनके इस पोस्ट पर बहन सुजैन खान ने रिएक्ट करते हुए लिखा, “आप दोनों को प्यार।” साथ ही उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया हैं।

यह भी पढ़ें

फराह अली खान के इस पोस्ट पर सभी सेलेब्स उनपर प्यार लुटाते हुए रेड हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं। बता दें कि फराह अली खान और अकील ने 20 फरवरी, 1999 को शादी की थी। वो दो बच्चों अजान और फिजा के पैरेंट्स हैं। शादी के 24 साल बाद फराह अली खान और अकील ने अपना रिश्ता खत्म करने का किया है। मालूम हो कि फराह अली खान दिग्गज एक्टर संजय खान की बेटी और सुजैन खान और जायद खान की बहन हैं। वहीं फराह अली खान के एक्स हस्बैंड अकील अली एक मशहूर डीजे हैं। बता दें कि फराह अली खान की बहन सुजैन खान की पहले ही ऋतिक रोशन से शादी टूट चुकी है। 

Leave a Comment