Tamannaah Bhatia Boyfriend: कौन है विजय वर्मा, जिसे डेट कर रही हैं तमन्ना, जानें उनके बारे में सबकुछ

Tamannaah Bhatia dating Vijay Varma: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और गली बॉय फेम विजय वर्मा ने एक साथ गोवा में बड़े ही धूमधाम से नये साल का आगाज किया. दोनों स्टार्स की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई, जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. दरअसल एक वीडियो में तमन्ना और विजय को एक दूसरे संग रोमांटिक होकर किस करते देखा जा सकता है. इसे देखकर फैंस को यकीन हो गया है कि तमन्ना और विजय रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, अभिनेत्री ने अभी तक अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

तमन्ना और विजय की लव स्टोरी

जानकारी के अनुसार तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की मुलाकात लस्ट स्टोरीज 2 के सेट पर हुई थी. नेटफ्लिक्स द्वारा निर्देशित यह जोड़ी निर्देशक सुजॉय घोष के सेगमेंट में नजर आएगी. इसी सीरीज के दौरान दोनों में प्यार हो गया और ये दोनों डेट करने लगे. बता दें कि नेटफ्लिक्स सीरीज लस्ट स्टोरीज का दूसरा सीजन लस्ट स्टोरीज 2 रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.

कई बार साथ दिख चुके हैं तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है, लेकिन किसी को भी ये अंदाजा नहीं था कि वे डेटिंग करेंगे. हाल ही में दोनों को दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में साथ देखा गया था. कॉन्सर्ट से उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया, इसमें तमन्ना और विजय को एक साथ नाचते देखा जा सकता है.

कौन हैं विजय वर्मा?

विजय वर्मा पेशे से बॉलीवुड एक्टर हैं. उन्होंने पिंक (2016) में अपनी भूमिका के साथ घर-घर में पहचान बनाई थी. इसके अलावा एक्टर को एमसीए (2017), गली बॉय (2019), बाघी 3 (2020), डार्लिंग्स (2022) जैसी फिल्मों में देखा गया. उनकी एक्टिंग के फैंस कायल है. अभिनेता को डार्लिंग्स में आलिया भट्ट के साथ एक शराबी और अपमानजनक पति हमजा के रूप में अपनी भूमिका के लिए काफी तारीफ मिली थी.

इन फिल्मों में दिखेंगी तमन्ना

तमन्ना ने चांद सा रोशन चेहरा (2005) में समीर आफताब के साथ अभिनय की शुरुआत की. उन्हें आखिरी बार मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित बबली बाउंसर के साथ ओटीटी स्पेस में देखा गया था. इस साल वह बोले चूड़ियां में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट नजर आएंगी. इसी बीच, विजय वर्मा ने 2012 में चटगांव के साथ अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की. उन्हें पिंक, मानसून शूटआउट, मंटो, गली बॉय और घोस्ट स्टोरीज एंथोलॉजी में अपने काम के लिए भी जाना जाता है. उन्हें आखिरी बार ओटीटी फिल्म डार्लिंग्स में आलिया भट्ट के साथ देखा गया था. विजय अगली बार सुजॉय घोष की द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में करीना कपूर और जयदीप अहलावत के साथ नजर आएंगे.

Leave a Comment