Main Khiladi Teaser Out | फिल्म ‘सेल्फी’ का पहला गाना ‘मैं खिलाड़ी’ का टीजर रिलीज, अक्षय कुमार के साथ थिरकते नजर आए इमरान हाशमी

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आया है। वहीं आज इस फिल्म का पहला गाना ‘मैं खिलाड़ी’ का टीजर भी रिलीज हो गया है। इस गाने में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन फैंस को पूरा गाना सुनने के लिए अभी और इंतजार करना होगा। ‘मैं खिलाड़ी’ का पूरा गाना 1 फरवरी को रिलीज होगा।

अक्षय कुमार ने गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। टीजर को शेयर कर अक्षय ने लिखा, “मुंह से सीटी और हाथ से ताली बजाने को हो तैयार? यहां देखिए ‘मैं खिलाड़ी’ का टीजर। 1 फरवरी को गाना रिलीज !! ‘सेल्फी’ 24 फरवरी से सिनेमाघरों में।” बता दें कि यह गाना यह 90 के दशक में आई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के टाइटल ट्रैक का रीक्रिएशन है। जिसमें अक्षय कुमार के साथ सैफ अली खान नजर आए थे, लेकिन 29 साल बाद इस ‘मैं खिलाड़ी’ गाने में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी डांस करते दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें

फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार एक सुपरस्टार की भूमिका में हैं जबकि इमरान हाशमी एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण हीरू यश जौहर, अरुणा भाटिया, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन ने मिलकर किया है। फिल्म ‘सेल्फी’ 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Leave a Comment