Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | खत्म हुई सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग, एक्टर ने न्यू लुक शेयर कर दिया लेटेस्ट अपडेट

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से जुड़ा एक लेटेस्ट अपडेट शेयर किया है। एक्टर की इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म ईद के मौके पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया लुक भी शेयर किया है। जिसमें वो व्हाइट कलर के शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

नए लुक को शेयर कर एक्टर ने लिखा, “किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग पूरी, ईद 2023” सलमान खान के फैंस इस खबर से काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर साल 2023 में रिलीज होगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, पलक तिवारी, शहनाज गिल और राघव जुयाल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ‘सलमान खान फिल्म्स’ के बैनर तले हो रहा है। 

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर 25 जनवरी को फिल्म ‘पठान’ के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज हुआ था। जिसके कुछ ही समय बाद टीजर यूट्यूब पर स्ट्रीम होने लगा। सलमान खान इस फिल्म के अलावा ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगे। वो फिल्म ‘गॉड फादर’ से साउथ डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में वो साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ दिखाई देंगे।

Leave a Comment