The Romantics Trailer Out | यश चोपड़ा की डॉक्यूमेंट्री ‘द रोमांटिक्स’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी सीरीज

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के रोमांस किंग (Romance King) कहे जाने वाले यश चोपड़ा (Yash Chopra) ने पांच दशक के कालखंड में कई रोमांटिक फिल्मों से दर्शकों का इंटरटेन किया है। वहीं अब यश चोपड़ा पर बनी डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘द रोमांटिक्स’ (The Romantics) रिलीज होने जा रही है। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 4 पार्ट्स में स्ट्रीम होगी। जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। नेटफ्लिक्स ने सीरीज के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

जिसमें बॉलीवुड की 35 हस्तियां दिखाई दे रही हैं साथ ही उनकी आवाज भी सुनने को मिल रही है। जो यशराज बैनर तले बनी फिल्मों पर बात करते नजर आ रहे हैं। नेटफ्लिक्स ने ट्रेलर को जारी करते हुए लिखा, “टू डू लिस्ट ऑफ द डे: किसी ऐसे व्यक्ति को खोजें जो हम पर विश्वास करता है जैसे उन्होंने उनमें किया था। ‘द रोमांटिक्स’ में उन कहानीकार की कहानी का जश्न मनाएं। जिसने पीढ़ी दर पीढ़ी जादू और प्यार पैदा किया, 14 फरवरी को रिलीज होगी।”

यह भी पढ़ें

बता दें कि इस सीरीज का निर्देशन स्मृति मूंदड़ा ने किया है। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीरीज का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने ट्रेलर शेयर कर लिखा, “भारतीय सिनेमा ने मेरी परवरिश को आकार दिया है और यह मेरे डीएनए में है। मेरी नवीनतम श्रृंखला बॉलीवुड के 50 वर्षों के इतिहास के दो सबसे प्रभावशाली फिल्म निर्माताओं के लेंस के माध्यम से एक उदासीन यात्रा है, जिसे उद्योग के सबसे बड़े सितारों और आइकन की तीन पीढ़ियों द्वारा बताया गया है। नेटफ्लिक्स पर 14 फरवरी को पूर्ण चार-भाग की श्रृंखला आने से पहले यहां ‘द रोमांटिक्स’ की आपकी पहली झलक है!”

बता दें कि इससे पहले नेटफ्लिक्स ने एक पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। ये सीरीज वेलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। मालूम हो कि यश चोपड़ा का निधन 2012 में हुआ था। यश चोपड़ा की निर्देशित आखिरी फिल्म ‘जब तक है जान’ है। इस फिल्म में शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आए थे।  

Leave a Comment