Tunisha Sharma Replacement Manul Chudasama | तुनिषा शर्मा की मौत के बाद अब मनुल चुडासमा बनेंगी ‘मरियम’, कई शोज में आ चुकी हैं नज़र

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत से इंडस्ट्री को बेहद बड़ा झटका लगा है।  तुनिषा शर्मा सब टीवी के शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में मरियम की भूमिका निभाई थी। लेकिन, अब उनके जाने के बाद अब इस शो में मरियर की भूमिका में कौन नज़र आएगी। इस बात की चर्चा हो रही है। इस बीच खबर मिली है कि, एक्ट्रेस मनुल चुडासमा (Manul Chudasama) शो की नई मरियम बनने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें

कॉन्टिलो प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो में तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के बाद अब मरियर का फेस बदलने वाला है। इतना ही नहीं तुनिषा की मौत के इल्जाम में जेल में रह रहे शीजान खान की जगह अब शो में अभिषेक निगम दिखाई दे रहे है। शो के निर्माताओं ने पहले कहा था कि वे तुनिषा को श्रद्धांजलि के रूप में मरियम के किरदार को खत्म करेंगे। लेकिन, लोगों में मरियर के किरदार का काफी क्रेज है, इसलिए अब तुनिषा का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ा जाने लगा। 

कौन है मनुल चुडासमा 

मनुल चुडासमा (Manul Chudasama) ने अलग-अलग चैनलों में चार से पांच शो किए हैं। वह आखिरी बार दंगल टीवी के शो ‘बृज के गोपाल’ शो में नज़र आई थी। मनुल ने  ‘एक थी रानी, एक था रावण’ शो से एक्टिंग डेब्यू किया था। लेकिन, कुछ दिन बाद ही वो रातोंरात शो बाहर हो गई थीं। एक्ट्रेस को शो से निकालने पर मेकर्स ने कहा कि, वह स्टोरी को नए एंगल से दिखाना चाहते हैं। नए किरदार के हिसाब से मनुल ग्‍लैमरस और सेंसुअस नहीं हैं। मनुल ‘एक थी रानी, एक था रावण’ के अलावा एक्ट्रेस ‘बृज के गोपाल’ और ‘तेनाली रामा’ जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं। 

क्या है मनुल का कहना

तुनिषा शर्मा की जगह मरियर का किरदार निभाने पर मनुल चुडासमा (Manul Chudasama) ने अपनी राय व्यक्त की है। मनुल ने कहा कि, तुनिषा शर्मा की जगह लेना सही शब्द नहीं होगा। वह इस किरदार के लिए एक नया नजरिया लाएंगी। वह कभी भी मरियम के रूप में तुनिषा की जगह नहीं ले सकती। 

Leave a Comment