‘May I Come in Madam’: नए सीजन के साथ वापसी को तैयार, नए अंदाज में नजर आएंगे पुराने किरदार

New Delhi:  टीवी का पॉपुलर सिटकॉम शो ‘May I Come in Madam’ एक नए सीजन के साथ लौटने को तैयार है. पहले सीजन की सफलता के बाद फैंस इस सीरियल के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आज आखिरकार शो के मेकर्स ने फैंस की दिली मुराद पूरी कर दी है और इस लोकप्रिय सीरियल के दूसरे सीजन का ऐलान कर दिया है. ‘मे आई कम इन मैडम’ के पहले सीजन में संदीप आनंद, नेहा पेंडसे और सपना सिकरवार लीड रोल में नजर आए थे. अब दूसरे सीजन के साथ ये तिगड़ी पर्दे पर वापसी करने को तैयार है.

‘मे आई कम इन मैडम’ (May I Come in Madam) के दूसरे सीजन की जोर-शोर से तैयारी शुरू हो गई है. हाल ही में इस सीरियल की मुहूर्त पूजा के साथ शूटिंग शुरू हो गई है. इस पूजा में शो की पूरी कास्ट, शो के निर्माता और निर्देशक सब ने पूरे उत्साह के साथ हिस्सा लिया था. इस मौके पर लीड एक्ट्रेस नेहा पेंडसे खासा उत्साहित नजर आईं.

उत्साहित है टीम-
May I Come in Madam शो के नए सीजन के बारे में बात करते हुए नेहा कहती हैं, “ मैं ‘मे आई कम इन मैडम?’ के नए एपिसोड की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मुझे खुशी है कि हमने शूटिंग शुरू करने से पहले सेट पर पूजा की, इससे शो की एक अच्छी शुरुआत होगी. पूरे सेट पर एक पॉजिटिव एनर्जी है. सबको उम्मीद है कि शो के नए सीजन को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिलेगा जितना सात साल पहले आए सीजन को मिला था.”

डेट का नहीं हुआ खुलासा-
वह आगे कहती हैं, “मैं नए एपिसोड के साथ शो की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. हमें उम्मीद है कि हम हमेशा की तरह ही दर्शकों का मनोरंजन कर पाएंगे और दर्शक भी शो एंजॉय करेंगे और उतना ही प्यार देंगे”. हालांकि, अभी तक शो के प्रीमियर की घोषणा नहीं की गई है. मेकर्स ने डेट का खुलासा तो नहीं किया है, लेकिन इस बात की जानकारी दी गई है कि शो स्टार भारत पर टेलीकास्ट होगा.

Leave a Comment