Kuch Kuch Hota Hai के 25 साल बाद सामने आई फिल्म की अनदेखी तस्वीरें, पर्दे के पीछे कुछ ऐसा था फिल्म का नजारा

Mumbai: फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) के 25 साल पूरे होने वाले है। फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल मुख्य किरदार में नजर आए थे। फिल्म ‘कुछ कुछ होत है’ बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपर हिट फिल्म साबित हुई थी।

फिल्म 16 अक्टूबर 1998 के दिन ही रिलीज हुई थी। बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्मकार करण जौहर के लिए एक सपने से कम नहीं थी। ऐसे में फिल्म के 25 साल पूरे होने के खास मौके पर करण जौहर ने फिल्म की कुछ बीटीएस तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में फिल्म की शुरुआत से लेकर फिल्म की एंडिंग तक देखने को मिल रही है।

करण जौहर ने फिल्म Kuch Kuch Hota Hai की बीटीएस तस्वीरें की शेयर

करण जौहर ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें फिल्म की शुरुआत से लेकर एंडिंग तक देखने को मिल रही है। पहली फोटो में रानी मुखर्जी, शाहरुख खान और फराह खान ‘कोई मिल गया’ गाने की तैयारी करते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में काजोल फिल्म के सीन को समझते हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही कई और भी तस्वीरें शेयर की गई हैं। जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे है।

दोबारा रिलीज होगी फिल्म Kuch Kuch Hota Hai

इन फोटोज को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा- ‘इससे पहले कि आप फिर से सिनेमाघरों की यादों में उतरें, यहां पर्दे के पीछे चल रही हर चीज की एक झलक है। 15 अक्टूबर को सिनेमा के जादू और ‘कुछ कुछ होता है’ का अनुभव करें। बता दें कि करण की पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।ऐसे में करण जौहर ने फिल्म को री-रिलीज करने का एलान किया है। इसी के साथ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी की जाएगी। 15 अक्टूबर को काजोल, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ एक बार फिर सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। इस बात की जानकारी करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी दी है।

25 रुपये में मिलेगी फिल्म की टिकट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘कुछ-कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) के 25 साल पूरे होने की खुशी में करण जौहर ने इस फिल्म की टिकट का प्राइज सिर्फ 25 रुपये रखा है। कुछ-कुछ होता है फिल्म 15 अक्टूबर 2023 को पीवीआर आइकॉन वर्सोवा, मुंबई में शाम 7 बजे और 7.15 बजे के शो में दिखाई जाएगी।