Vatsal Sheth | वत्सल सेठ ने ‘तितली’ से की टीवी पर वापसी, शो में निभाएंगे राहुल का किरदार

Photo – Instagram

मुंबई : पॉपुलर (Popular) टीवी चैनल (TV Channel) स्टारप्लस का रोमांटिक शो ‘तितली’ (Titli) में एक नया ट्विस्ट आया है। इस शो में छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) ने अपनी जोरदार एंट्री की है। जी हां, लंबे समय के बाद वत्सल सेठ ने इस शो के साथ टेलीविजन पर कमबैक किया है। इस शो में एक्टर ‘राहुल’ की भूमिका में नजर आएंगे। जिन्हें पहली नजर में ही तितली से प्यार हो जाता है। एक्टर वत्सल सेठ ‘तितली’ में अपनी भूमिका निभाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। शो का प्रोमो वीडियो भी रिलीज हो चुका है।

बता दें कि शो में तितली का किरदार नेहा सोलंकी निभा रही हैं। यह शो एक ट्विस्टेड लव स्टोरी है। जिसमें खुशमिजाज लड़की तितली अपने लिए एक आइडियल पार्टनर की तलाश में हैं। जिसके साथ वो फेयरी टेल जैसी जिंदगी जीने का सपना देखती है। शो में नेहा सोलंकी के अपोजिट गर्व का किरदार अविनाश मिश्रा निभा रहे हैं। ‘तितली’ हर रोज सोमवार से शुक्रवार रात 11 बजे स्टारप्लस पर ऑनएयर होगा।

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि वत्सल सेठ टीवी शो के अलावा फिल्मों में भी अपनी भूमिका निभा चुके हैं। उन्होंने फिल्म ‘टार्जन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिलहाल, वत्सल सेठ जल्द ही अपने पहले बच्चे के पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी इश्तिा दत्ता इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस वत्सल सेठ के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं। जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। 

Leave a Comment