Nandamuri Taraka Ratna Death | नंदमुरी तारक रत्न के निधन से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर, अल्लू अर्जुन और चिरंजीवी समेत इन एक्टर्स ने दी श्रद्धांजलि

Pic : Social Media

नई दिल्ली : आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के पोते और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के कजिन भाई अभिनेता-राजनेता नंदमुरी तारक रत्न (Taraka Ratna) ने शनिवार को दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत के खबर के बाद पूरी साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

दरअसल, चित्तूर में एक राजनीतिक रैली के दौरा करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद 39 वर्षीय नंदामुरी तारक रत्न वहीं पर बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के नारायण हृदयालय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उनकी तबियत बिगड़ती जा रही थी। बाद में उनका निधन हो गया। उनके मौत के बाद साउथ इंडस्ट्री के एक्टर्स से लेकर तारक के फैंस भी शोक में डूबे हुए हैं। 

साउथ इंडस्ट्री के एक्टर अल्लू अर्जुन नंदामुरी तारक रत्न को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि तारकरत्न गरु के निधन के बारे में जानने के लिए दिल टूट गया। बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। भगवान उसकी आत्मा को शांति दें।

यह भी पढ़ें

 

चिरंजीवी कोनिडेला ने शोक प्रकट करते हुए लिखा कि नंदामुरी तारक रत्न का दुखद अकाल निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। इतना उज्ज्वल, प्रतिभाशाली, स्नेही युवक .. बहुत जल्दी चला गया! परिवार के सभी सदस्यों और प्रशंसकों के प्रति हार्दिक संवेदना! उसकी आत्मा को शांति मिलें!

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अभिनेता के निधन पर दुख प्रकट करते हुए लिखा कि तारकरत्न के असामयिक निधन से स्तब्ध और गहरा दुख हुआ। बहुत जल्दी चले गए भाई… दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं।

गौरतलब है कि कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने उनके निधन पर दुख जताते हुए कहा कि प्रसिद्ध तेलुगु अभिनेता श्री के असामयिक निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। नंदमुरी तारक रत्न। सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, उनका निधन दुर्भाग्य के रूप में हुआ। उनके परिवार के प्रति मेरी सच्ची संवेदना। दिवंगत आत्मा की सद्गति के लिए प्रार्थना। शांति

Leave a Comment