Paulo Coelho Praise Shah Rukh Khan | शाहरुख खान की ‘पठान’ के मुरीद हुए लेखक पाउलो कोएल्हो, एक्टर को बताया किंग

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म से वो चार साल बाद पर्दे पर कमबैक किए हैं। फैंस उनके वापसी का जश्न उनकी फिल्म ‘पठान’ को देखकर मना रहे हैं। अब तक फिल्म कई रिकॉर्ड्स को अपने नाम कर चुकी है। दर्शकों को फिल्म में शाहरुख खान का दमदार एक्शन खूब पसंद आ रहा है। वहीं अब ब्राजील के मशहूर लेखक पाउलो कोएल्हो भी शाहरुख खान के मुरीद हो गए हैं।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जो फिल्म ‘पठान’ के स्क्रीनिंग के दौरान शाहरुख खान का उनके फैंस के साथ मुलाकात के दौरान का है। जब एक्टर ने अपने घर मन्नत से अपनी फिल्म को प्यार देने के लिए फैंस का धन्यवाद किया था।

यह भी पढ़ें

लेखक पाउलो कोएल्हो ने वीडियो शेयर कर लिखा, “किंग, लीजेंड, फ्रेंड। लेकिन इन सब से ऊपर महान एक्टर, उन लोगों के लिए जो उन्हें वेस्ट में नहीं जानते हैं, मैं दृढ़ता से सुझाव देता हूं ‘मेरा नाम खान है- और मैं आतंकवादी नहीं हूं।”

उनके इस ट्वीट पर जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “तुम हमेशा बहुत दयालु हो मेरे दोस्त। चलो जल्दी से जल्दी मिलते हैं !! ब्लेस यू” बता दें कि फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म के शो हाउसफुल चल रहे हैं। 

Leave a Comment