Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की नई स्टार कास्ट का हुआ खुलासा, अक्षरा-अभिमन्यु की लव स्टोरी का दी एंड

Mumbai: हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) तब से चर्चा में है जब से जेनरेशन लीप की अफवाहें उड़ने लगी हैं और तब से दर्शक जेनरेशन लीप के बाद की कहानी और स्टार कास्ट के बारे में जानने का इंतजार कर रहे थे। अब मेकर्स ने आखिरकार ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की लीप के बाद नजर आने वाली स्टार कास्ट को लेकर खुलासा कर दिया है। जी हां, हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मेकर्स ने नई पीढ़ी की स्टार कास्ट की फोटो शेयर की है। शो में जल्द ही लीप आएगा और अभिमन्यु और अक्षरा उर्फ अभिरा की लव स्टोरी खत्म हो जाएगी।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की नई स्टार कास्ट

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी शो की नई लीड होने वाले हैं। उनके अलावा शो में लीप के बाद अनीता राज, श्रुति उल्फत, संदीप राजोरा, प्रीति अमीन भी एंट्री करेंगी। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के निर्देशक रोमेश कालरा ने कल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुरानी और नई स्टार कास्ट के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

रोमेश कालरा ने दी खास जानकारी
तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सीजन 4 #yrkkhseason4 का स्वागत है… उसी जोश, सच्चाई, सकारात्मकता के साथ नई शुरुआत… इस सीजन का हिस्सा बनकर बुहत खुश हूं… धन्यवाद राजनजी, आंटीजी दीपा शाही, स्टार प्लस और पूरी Yrkkh की टीम और हमारे खूबसूरत दर्शकों को #yrkkh की इस जादुई दुनिया का हिस्सा बनाने के लिए… हमेशा बेस्ट करने की कोशिश करेंगे… #कड़ी मेहनत #टीमवर्क।’

पुरानी स्टार कास्ट भी आई नजर 
रोमेश कालरा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में हमें सचिन त्यागी उर्फ मनीष गोयनका भी नजर आ रहे हैं, जिसका मतलब है कि वह भी लीप के बाद शो का हिस्सा होंगे। बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट अनुसार ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक नया परिवार देखने को मिलने वाला है, वहीं शो से पुराने परिवारों में से एक रहता है और दूसरा चला जाता है।

लीप के बाद भी रहेगा गोयनका परिवार?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार फिर गोयनका परिवार नई कहानी के साथ नजर आने वाला है। नियति जोशी, सचिन त्यागी, अबीर गोधवानी और अन्य ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नई पीढ़ी की कहानी में नजर आएंगे। प्रगति मेहरा, अमी त्रिवेदी, अक्षरा और अभिमन्यु लीप के बाद शो से बाहर हो जाएगे। शो में प्रीति पुरी चौधरी की एंट्री होने वाली है। लीप के बाद वह शो में लीड रोल प्ले करते नजर आएगी।