Saturday, September 24, 2022

असलम है Alia Bhatt के पिता का असली नाम! Kangana Ranaut के दावे से बॉलीवुड में सनसनी

वेबवार्ता: Kangana On Mahesh Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का खुलकर विरोध करती रही हैं और बेबाक होकर बोलने वाली कंगना रनौत ने अब महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर मुसलमान होने का आरोप लगाया है।

कंगना रनौत ने महेश भट्ट (Kangana On Mahesh Bhatt) का एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मुसलमानों की एक सभा को संबोधित करते हुए फर्राटेदार अंदाज में उर्दू पढ़ते दिखाई पड़ रहे हैं।

डरा हुआ इंसान मुसलमान नहीं हो सकता!

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा- महेश भट्ट बड़ी शालीनता से और काव्यात्मक अंदाज में लोगों को दंगे करने के लिए भड़काते हुए। इस वीडियो में महेश भट्ट ने कह रहे हैं कि जरा अपनी शिद्दत को जगाइए भाई। मैंने जितना इस्लाम के बारे में पढ़ा है, मुझे एक ही बात समझ में आई है कि डरा हुआ आदमी मुसलमान नहीं हो सकता।

असलम है महेश भट्ट का असली नाम? दूसरी शादी के लिए बदला

वीडियो में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने कहा, ‘जहां डर है वहां इस्लाम नहीं और जहां इस्लाम है वहां डर नहीं। जैसे जहां अंधेरा होता है वहां रोशनी नहीं होती, और जहां रोशनी होती है वहां अंधेरा नहीं होता। एक हदीस मुझे मेरे अजीज दोस्त महमूद मदनी साहब ने लिखवाई थी जो मेरे कंप्यूटर पर है।’ ये हदीस पढ़ने के बाद महेश भट्ट ने इसे हिंदी में अनुवाद करते हुए कहा- मदद कर। अपने भाई की मदद कर, वो मजलूम (बेचारा) हो तो मदद कर, और जालिम हो तो भी मदद कर।

नरेंद्र मोदी को ये हदीस सुनाना चाहते थे महेश भट्ट

वीडियो में महेश भट्ट (Kangana On Mahesh Bhatt) कह रहे हैं कि ये हदीस जॉर्ज बुश और नरेंद्र मोदी को सुनानी चाहिए। कंगना रनौत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- मुझे बताया गया है कि इसका नाम असलम है और इसने अपनी दूसरी पत्नी से शादी करने के लिए अपना नाम बदल लिया था। कितना खूबसूरत नाम है, इसे छिपाया क्यों?

नाम बदलकर फिल्में बना रहे हैं महेश भट्ट?

कंगना रनौत ने लिखा- उसे अपना असली नाम ही इस्तेमाल करना चाहिए और अब जब वह धर्मांतर कर चुका है तो एक धर्म विशेष का प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहिए। बता दें कि कंगना रनौत का ये पोस्ट महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के 5 दिन पहले आया है।

महेश भट्ट पर लगाए थे आरोप

वैसे बता दें कि कंगना रनौत ने साल 2006 में Mahesh Bhatt की ही फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने भट्ट कैंप की फिल्मों ‘वो लम्हे’ और ‘राज: द मिस्ट्री कन्टीन्यूज’ में भी काम किया था। इससे पहले कंगना ने यह भी आरोप लगाया था कि महेश भट्ट ने उनके साथ मारपीट करने की भी कोशिश की थी।

कई फिल्मों पर कंगना कर रही हैं काम

वर्क फ्रंट की बात करें तो Kangana Ranaut पिछली बार फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थीं जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। अब वह फिल्म ‘तेजस’ में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘इमर्जेंसी’ में भी इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं और इसका डायरेक्शन भी कर रही हैं। इसके अलावा वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लीड रोल वाली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को प्रड्यूस भी कर रही हैं।

पढ़ें देश-विदेश की ख़बरें अब हिन्दी में (Hindi News)| Webvarta की ताजा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करें |

Similar Articles

Most Popular