Sunday, September 25, 2022

इंतजार खत्म! बॉक्स ऑफिस पर फेल हुए ‘Laal Singh Chaddha’, जानें कब नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम?

वेबवार्ता: Laal Singh Chaddha on OTT: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) अगर आप सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हों, तो कोई बात नहीं। आपका इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि आमिर खान की ये फिल्म कब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Laal Singh Chaddha on Netflix) पर स्ट्रीम होगी, इसका खुलासा हो गया है।

कब ओटीटी पर आएगी लाल सिंह चड्ढा?

11 अगस्त 2022 को थियेटर्स में आई लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तो फेलियर रहा। फिल्म की निराशाजनक कमाई ने हर किसी को हैरान किया है। 180 करोड़ के बजट में बनी मूवी के लिए घरेलू मार्केट में 100 करोड़ कमाना नामुमकिन टास्क बन गया है। पहले आमिर ने फैसला किया था फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के 6 महीने बाद ओटीटी पर आएगी। मगर फिल्म पिटने के बाद इस फैसले ने यू-टर्न लिया है। आमिर खान की ये फिल्म अब रिलीज के दो महीने बाद ही ओटीटी पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा नेटफ्लिक्स पर 20 अक्टूबर 2022 से स्ट्रीम होगी। फिल्म 2 महीने की वेटिंग पॉलिसी को फॉलो कर रही है। पहले खबरें आई थीं कि फिल्म की नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए आमिर खान ने 150 करोड़ की डील रखी थी। मगर फिल्म के पिटने के बाद ये अमाउंट कम हो गया है। चर्चा है नेटफ्लिक्स ने लाल सिंह चड्ढा के स्ट्रीमिंग राइट्स को 80-90 करोड़ में फाइनल किया है।

लाल सिंह चड्ढा ने ऑडियंस को किया निराश

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की नेटफ्लिक्स पर आई स्ट्रीमिंग डेट कितनी सही है, इस पर अभी ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। मगर इतना जरूर तय है कि फिल्म बहुत जल्द ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है। आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म को दर्शक मिलना बंद हो गए हैं। शोज खाली जा रहे हैं। आमिर ने इस फिल्म से 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की थी। दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। लगा था ये मूवी बॉलीवुड के लिए वरदान साबित होगी, मगर फिल्म की रिलीज के बाद सभी उम्मीदों पर पानी फिर गया है। सुपर एक्साइटेड फैंस बुरी तरह निराश हुए हैं।

आमिर खान भी फिल्म की असफलता से दुखी हैं। पिछले दिनों आमिर खान प्रोडक्शंस से एक वीडियो शेयर किया गया था। जिसमें आमिर खान ने दर्शकों से माफी मांगी थी। कहा था कि अगर किसी भी बात ने जाने अनजाने में आपका दिल दुखाया हो तो माफी मांगता हूं।

खैर, सिनेमाघरों में तो फिल्म को सक्सेस नहीं मिली। देखना होगा मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कैसा परफॉर्म करती है।

पढ़ें देश-विदेश की ख़बरें अब हिन्दी में (Hindi News)| Webvarta की ताजा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करें |

Similar Articles

Most Popular