Saturday, September 24, 2022

करण जौहर ने दिखाई शाहरुख खान के किरदार ‘वानर अस्त्र’ की झलक, जबरदस्त एक्शन करते नजर आए किंग खान

वेबवार्ता: Shah Rukh Khan As Vanarastra: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और हर बीतते दिन के साथ इसका क्रेज लोगों में बढ़ता दिखाई दे रहा है।

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में कई बॉलीवुड सितारे नजर आने वाले हैं। इसमें से एक बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी शामिल हैं। जी हां ब्रह्मास्त्र में शाहरुख वानर अस्त्र के किरदार में नजर आएंगे ये हम आपको पहले ही बता चुके हैं। अब करण जौहर (Karan Johar) ने फैंस को शाहरुख के किरदार की झलक दिखला दी है। करण जौहर ने फैंस को वानर अस्त्र से मिलवाया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वानर अस्त्र फाइटिंग सीन करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की शक्ल नहीं नजर आई है मगर वीडियो देखते ही फैंस समझ गए हैं कि कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान ही है। वह करण के पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं कि वह शाहरुख को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

वानर अस्त्र की दिखी झलक

करण जौहर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- वानर अस्त्र की शक्ति 8 दिनों बाद दिखेगी। इस वीडियो में वानर अस्त्र एक दीवार की तरफ भागते हुए आते हैं और एक आग के गोले को लात मारते हैं। जो दूसरी तरफ मौजूद किसी व्यक्ति पर गिरती है।

फैंस हुए एक्साइटेड

वीडियो में शाहरुख खान की शक्ल नहीं नजर आई है लेकिन उनकी बॉडी से फैंस समझ गए कि वह शाहरुख खान है। एक्टर नमीश चक्रवर्ती ने कमेंट किया- शाहरुख खान। वहीं एक फैन ने लिखा-‘ये सही में शाहरुख खान ही हैं। लीक्ड हुईं तस्वीरें एकदम ठीक थीं।’

मौनी रॉय ने किया कंफर्म

ब्रह्मास्त्र की टीम की तरफ से शाहरुख के कैमियो को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।हाल ही में मौनी रॉय ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के कैमियो की पुष्टि की है। उन्होंन बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा- इस फिल्म का पार्ट बनकर बहुत खुश हूं। रणबीर, आलिया, बच्चन सर, नागार्जुन सर और शाहरुख सर के साथ काम करने का मौका मिला।

पढ़ें देश-विदेश की ख़बरें अब हिन्दी में (Hindi News)| Webvarta की ताजा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करें |

Similar Articles

Most Popular