Saturday, September 24, 2022

‘बाहुबली’ प्रभास होंगे दिल्ली की लाल किला वाली रामलीला के चीफ गेस्ट, दशहरे पर मचेगा धमाल

वेबवार्ता: Prabhas in Ram Leela: कोरोना वायरल के कारण 2 साल के बाद दिल्ली के लाल किला (Red Fort Ramleela) के मैदान में भव्य रामलीला का आयोजन किया जा रहा है। इस रामलीला में गणमान्य लोगों के साथ बॉलीवुड के सितारों की भी मौजूदगी देखी जाती रही है।

कई बॉलीवुड सितारों ने तो स्टेज पर भी इस रामलीला (Red Fort Ramleela) में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है। ज्यादातर गेस्ट के तौर पर काफी सिलेब्स इसमें शामिल होते रहे हैं। इस साल दशहरा के मौके पर लव कुश रामलीला में ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास (Prabhas in Ram Leela) शामिल होने जा रहे हैं। वह दशहरे के मौके पर चीफ गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे।

दशहरे पर आएंगे प्रभास

इस रामलीला (Red Fort Ramleela) के ऑर्गनाइजर ने बताया है कि प्रभास (Prabhas in Ram Leela) ने यह इन्विटेशन स्वीकार कर लिया है और 5 अक्टूबर के ग्रैंड सेलिब्रेशन में शामिल होने आ रहे हैं। लव कुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने कहा, ‘प्रभास आज बाहुबली के बाद सबसे पॉपुलर स्टार हैं तो हमने सोचा कि उन्हें ही चीफ गेस्ट के तौर पर बुलाते हैं। दशहरे पर वह चीफ गेस्ट के लिए परफेक्ट रहेंगे। हमने उन्हें इन्वाइट भेजा और उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है।’

2 साल बाद हो रहा है भव्य आयोजन

बता दें कि इससे पहले इसी रामलीला में दशहरे के मौके पर चीफ गेस्ट के तौर पर अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बड़े सितारे भी शामिल हो चुके हैं। पिछले 2 सालों से दिल्ली की मशहूर रामलीला बहुत छोटे स्तर पर आयोजित की जा रही थीं और इनमें काफी कम लोग ही शामिल हो पा रहे थे। अब कोरोना के कहर के बाद पहली बार बड़े स्तर पर रामलीला का आयोजन किया जा रहा है।

भगवान राम की भूमिका में दिखेंगे प्रभास

Prabhas की बात करें तो वह पिछली बार अपनी फिल्म ‘राधे श्याम’ में नजर आए थे। अब जल्द ही वह फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भगवान राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। ओम राउत के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में कृति सैनन ने सीता जबकि सैफ अली खान ने लंकेश रावण का किरदार निभाए हैं। इस फिल्म के अलावा प्रभास ‘केजीएफ’ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म ‘सलार’ में भी नजर आने वाले हैं।

पढ़ें देश-विदेश की ख़बरें अब हिन्दी में (Hindi News)| Webvarta की ताजा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करें |

Similar Articles

Most Popular