Saturday, September 24, 2022

Brahmastra Box Office 7th Day: ‘भूल भुलैया 2’ का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार ‘ब्रह्मास्त्र’, 7वें दिन की इतनी कमाई

वेबवार्ता: Brahmastra Box Office Collection Day 7: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) हर जगह धूम मचा रही है। जब से इस फिल्म की 2014 में अनाउंसमेंट हुई थी तब से ‘ब्रह्मास्त्र’ सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है।

फैंस इस फिल्म (Brahmastra) के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब ये फिल्म रिलीज हो चुकी है तो हर किसी का दिल जीत रही है। फिल्म में वीएफएक्स को बहुत पसंद किया जा रहा है। साथ ही आलिया-रणबीर की केमिस्ट्री की काफी तारीफ हो रही है।

फिल्म ने ओपनिंग डे से ही शानदार कमाई (Brahmastra Box Office Collection) की है। ये आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। इस हफ्ते के आखिरी तक इस फिल्म के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। ब्रह्मास्त्र का सातवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है और ये फिल्म जल्द ही भूल भुलैया 2 के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार है।

आलिया और रणबीर अभी भी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। वह कई इवेंट का हिस्सा बन रहे हैं। आलिया, रणबीर और अयान मुखर्जी तीनों ही देश के हर कोने में जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। जिसकी वजह से लोग इसे देखने जा रहे हैं। अब फिल्म का सातवे दिन का कलेक्शन (Brahmastra Box Office Collection) सामने आ गया है।

सातवें दिन किया इतना बिजनेस

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र ने सातवें दिन करीब 9।25 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन करीब 170 करोड़ हो जाएगा। वीकेंड की तुलना में वीकडे पर फिल्म का ट्रेंड कम है मगर फिर भी ब्रह्मास्त्र के इसी हफ्ते 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद की जा रही है।

तोड़ सकती है भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड

ब्रह्मास्त्र हिंदी के साथ साउथ में भी अच्छा बिजनेस कर रही है। 170 करोड़ के क्लेक्शन में 150 करोड़ हिंदी वर्जन और 20 करोड़ साउथ डबिंग का है। आने वाले दो दिनों में ‘ब्रह्मास्त्र’ ‘भूल भुलैया 2’ का रिकॉर्ड तोड़कर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन जाएगी। इस लिस्ट में पहले नंबर पर द कश्मीर फाइल्स है। हालांकि ब्रह्मास्त्र का बजट बहुत ज्यादा है।

पढ़ें देश-विदेश की ख़बरें अब हिन्दी में (Hindi News)| Webvarta की ताजा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करें |

Similar Articles

Most Popular