Sunday, September 25, 2022

Brahmastra Box Office: बायकॉट ‘ब्रह्मास्त्र’ हुआ फेल, ताबड़तोड़ कमाई के साथ बने नए रिकॉर्ड

वेबवार्ता: Brahmastra Box Office Collection: अयान मुखर्जी (Ayaan Mukherjee) की ‘ब्रह्मास्त्र’ ने लोगों के दिल पर कब्जा कर लिया है। फिल्म को लेकर जिस तरह के कयास सोशल मीडिया (Boycott Brahmastra) पर लगाए जा रहे थे सब गलत साबित हुए।

फिल्म न केवल भारत में बल्कि भारत के बाहर भी ताबड़तोड़ कमाई (Brahmastra Box Office Collection) कर रही है। फिल्म को लेकर तरह-तरह के व्यूज सामने आए हैं। वैसे बॉलीवुड की किस्मत पलट रही इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाए हैं।

बेस्ट ओपनिंग वीकेंड

पहले तीन दिनों में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने इंडिया में 124.49 करोड़ की कमाई की। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 226.75 करोड़ रुपए कमाए हैं। KGF 2, RRR, ‘वॉर’ और ‘सुल्तान’ ये सब फिल्में नॉन हॉलिडे वीकेंड पर रिलीज की गई थी। फिल्मों में ‘ब्रह्मास्त्र’ चौथी ऐसी फिल्म है जिसे अच्छी ओपनिंग मिली है। बॉलीवुड में ‘ब्रह्मास्त्र’ से ऊपर ‘संजू’ 120.06 करोड़, ‘टाइगर जिंदा है’ 114.93 करोड़ वहीं ‘ब्रह्मास्त्र’ 111.20 करोड़ की कमाई कर तीसरे स्थान पर है जबकि इस लिस्ट में टॉपर ‘बाहुबली 2’ है जिसने 128 करोड़ की कमाई की थी।

आलिया और रणबीर का बेस्ट

‘ब्रह्मास्त्र’ से पहले रणबीर कपूर की ‘संजू’ ने रिलीज के एक हफ्ते में 120.06 करोड़ की कमाई की थी। वहीं आलिया भट्ट की ‘कलंक’ ने 62.75 करोड़ की कमाई की थी। वहीं ‘ब्रह्मास्त्र’ इन सब फिल्मों को पीछे छोड़ रणबीर और आलिया के करियर को एक और नया टारगेट दे दिया है।

टॉप ओपनिंग वीकेंड

‘ब्रह्मास्त्र’ अब साउथ की टॉप लीग पर कब्जा कर चुकी RRR और KGF 2 की कलेक्शन को कांटे की टक्कर दी है। RRR ने रिलीज के पहले ही हफ्ते 324 करोड़ कमाए थे। वहीं KGF 2 ने 380.15 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ तीसरे नंबर पर है और अब तक 124।49 करोड़ कमा चुकी है। देखना ये है कि एक हफ्ता पूरा होते ही ‘ब्रह्मास्त्र’ और कौन सा नया रिकॉर्ड बनाती है।

पढ़ें देश-विदेश की ख़बरें अब हिन्दी में (Hindi News)| Webvarta की ताजा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करें |

Similar Articles

Most Popular