Sunday, September 25, 2022

Kangana Ranaut: बुलंदशहर में फिल्म की शूटिंग को लेकर उत्साह, किले पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रनौत

वेबवार्ता: फिल्म की शूटिंग को लेकर सभी तैयारियां पूरी होने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut in Bulandshahr) कुचेसर किला पहुंच गईं। रात में फिल्म की शूटिंग की शुरुआत होने की संभावना है।

बारिश के चलते कुछ समय के लिए काम रोका गया। देश में लगी इमरजेंसी को लेकर फिल्म बना रही अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut in Bulandshahr) शुक्रवार को कुचेसर किले के दा राज राव विलास होटल पहुंच गई हैं। बताया जा रहा है कि यहां पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बचपन से लेकर बड़े होने तक की शूटिंग की जाएगी। इंदिरा गांधी की भूमिका खुद कंगना निभाएंगी। तीन दिन तक शूटिंग चलने की संभावना है।

शूटिंग को लेकर प्रशासन की ओर से आर्मी के कुछ जवान भी मौके पर भेजे हुए हैं। फिल्म को लेकर सामान के बड़े वाहन व अभिनेत्री के काफिले के किले में प्रवेश करते समय ग्रामीणों का तांता लग गया। आज की शूटिंग में बाल कलाकार शामिल हैं। दर्जनभर बाल कलाकार किले पर पहुंच चुके हैं। करीब 2 बजे किले में पहुंची कंगना कुछ मिनटों बाद ही कही के लिए किले से रवाना हुईं और करीब पौने तीन बजे वापस लौटी।

कंगना की झलक पाने को घंटों इंतजार में रहे स्थानीय लोग

स्थानीय लोगों की भीड़ कंगना कंगना की एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार में रही। जैसे ही लोगों को कंगना के किले में आने की सूचना मिली। भीड़ किले के गेट पर एकत्र हो गई। लेकिन 11 बजे निर्धारित समय पर कंगना के इंतजार में भीड़ को तीन घंटे तक रुकना पड़ा। कंगना का काफिला बिना रुके किले में प्रवेश कर गया, जिससे भीड़ को निराशा हाथ लगी।

पूर्व में भी हो चुकी हैं शूटिंग

बीबीनगर का क्षेत्र और कुचेसर किला बॉलीवुड के सितारों और निर्देशकों को भाने लगा है। इससे पूर्व भी कई फिल्मों की शूटिंग यहां हो चुकी है। फिल्मों की शूटिंग को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

पढ़ें देश-विदेश की ख़बरें अब हिन्दी में (Hindi News)| Webvarta की ताजा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करें |

Similar Articles

Most Popular