Saturday, September 24, 2022

Kareena Kapoor Rahul Gandhi: कभी राहुल गांधी की दीवानी थीं करीना कपूर, डेटिंग पर कही थी ये बात

वेबवार्ता: Kareena Kapoor Wanted To Date Rahul Gandhi: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं।

एक्ट्रेस का नाम एक से बढ़कर एक हैंडसम हंक के साथ जोड़ा गया लेकिन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और फिर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपने रिश्तों को जगजाहिर रखा। हालांकि सैफ और शाहिद अलग भी कोई हैं जिन्हें करीना कपूर पसंद करती थीं और डेट करना चाहती थीं। ये कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) हैं।

राहुल गांधी को डेट करना चाहती थीं करीना कपूर खान

सुनने में जरा हैरान करने वाला लगता है लेकिन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Wanted To Date Rahul Gandhi) ने एक टॉक शो में खुद इस बात का खुलासा किया था और बताया था कि वो राहुल गांधी को डेट करना चाहती हैं। इसके पीछे करीना कपूर ने काफी स्मार्ट कारण भी बताया था।

सिमी ग्रेवाल के शो में किया खुलासा

करीना कपूर Rendezvous With Simi Garewal के एक एपिसोड में राहुल गांधी पर क्रश की बात स्वीकार चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शो के एक वीडियो में सिमी ग्रेवाल, करीना कपूर से पूछती हैं कि वो किसे डेट करना चाहती हैं तो इसके जवाब में करीना कहती हैं, ‘मुझे नहीं पता कि यह कहना चाहिए या नहीं, मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि यह विवादित हो।। मैं राहुल गांधी को जानना चाहती हूं।’

दिया था ये कारण

करीना आगे कहती हैं। ‘मैंने उनकी तस्वीरें मैगजीन में देखी हैं और सोचा कि उनसे बात करना कैसा होगा। मैं एक फिल्मी घराने से आती हूं और वह एक बड़े राजनीतिक परिवार से। इसलिए मुझे लगता है कि हमारे बीच की बातचीत दिलचस्प होगी।’ अब करीना कपूर तो शादी रचा के 2 बच्चों की मां भी बन चुकी हैं। वहीं राहुल गांधी फिलहाल राजनीति पर फोकस कर रहे हैं।

पढ़ें देश-विदेश की ख़बरें अब हिन्दी में (Hindi News)| Webvarta की ताजा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करें |

Similar Articles

Most Popular