33.1 C
New Delhi
Tuesday, July 19, 2022

महाराष्ट्र सियासी संकट: जब उद्धव ठाकरे के बारे में बोली थीं कंगना रनौत, ‘आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा’

वेबवार्ता: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Politics Crisis) में हो रही घमासान के बीच कंगना रनौत का पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

ये वीडियो पिछले साल का है, जब बीएमसी द्वारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई स्थित कार्यालय में तोड़फोड़ की गई थी। जिसके बाद कंगना रनौत एक वीडियो जारी करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर निशाना साधा था।

कंगना ने कहे थे कठोर शब्द

कंगना का जो वीडियो सामने आया है उसमें वो कह रही हैं, ‘आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा।” कंगना यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा कि नारी शक्ति का अपमान करने वालों को उनके किए की सजा जरूर मिलती है। कंगना अपनी इस वीडियो में द्रोपदी और कौरवों का भी जिक्र भी कर रही हैं।

इन दिनों जब उद्धव ठाकरे की सरकार पर घोर संकट के बादल छाए हुए हैं तो लोगों ने कंगना का ये वीडियो वायरल कर दिया है। कहा जा सकता है कि महा विकास अघाड़ी इस वक्त वेंटीलेटर पर है, जहां वो अपनी हार और जीत के बीच की लड़ाई लड़ रही है।

कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसपर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि उद्धव ठाकरे को उनके बुरे कर्मों की सजा मिल रही है। तो किसी ने लिखा कि बुराई कभी भी पीछा नहीं छोड़ती।

इन् दिनों महाराष्ट्र में सियासी घमासान मचा हुआ है दरअसल महाराष्ट्र में विधान परिषद चुनाव के दौरान शिवसेना के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे अपने कुछ सहयोगी विधायकों के साथ पार्टी छोड़ गुवाहाटी चले गए हैं। वो शिवसेना पार्टी के नए मुख्यमंत्री बनने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने उद्धव ठाकरे के सामने भाजपा सरकार से गठबंधन करने की भी डिमांड की है।

वहीं बात अगर कंगना के फिल्मी करियर की जाए तो वो इन दिनों वो अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी ‘की तैयारियों में जुटी हैं। इसके आलावा वो फिल्म ‘तेजस ‘में भी नजर आएंगी। कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ 20 मई 2022 में रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। दरअसल ‘धाकड़’ के सामने चुनौती बन कर कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2 ‘ आयी थी, जिसे दर्शको ने काफी पसंद भी किया।

पढ़ें देश-विदेश की ख़बरें अब हिन्दी में (Hindi News)| Webvarta की ताजा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करें |

Similar Articles

Most Popular