Sunday, September 25, 2022

पंचतत्व में विलीन हुए Raju Srivastava, परिवार के साथ मौजूद रहे सुनील पाल और एहसान कुरैशी

वेबवार्ता: राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार (Raju srivastava Funeral) में हजारों की भीड़ उमड़ी थी। उनके अंतिम संस्कार में सुनील पाल (Sunil Pal) और एहसान कुरैशी (Ahsaan Qureshi) पहुंचे थे। राजू श्रीवास्तव अब पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं।

करोड़ों लोगों को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava Funeral) अब उनकी आंखों में आंसू दे गए हैं। उनका परिवार उनके निधन से पूरी तरह टूट चुका है। लोग भी अपने-अपने तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कर्नाटक के मुख्यमंत्री से लेकर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने दी राजू को श्रद्धांजलि

राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava Funeral) को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मशहूर कॉमेडियन श्री राजू श्रीवास्तव के निधन से गहरा दुख हुआ। ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के गजोधर भैया ने सभी को खुश किया लेकिन इस बार उन्होंने हमें आंसू बहाने पर मजबूर कर दिया। उनकी आत्मा को शांति मिले। ईश्वर उनके परिजनों और परिजनों को ये दुख सहने की शक्ति दें।’

सुदर्शन पटनायक ने बनाई राजू श्रीवास्तव की कृति

सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने राजू श्रीवास्तव को ओडिशा के पुरी बीच पर उनकी आकृति बनाई और उन्हें श्रद्धांजलि दी। वहीं, राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने अपने पिता के निधन पर लोगों को उन्हें टैग करने और अपनी संवेदना व्यक्त करने पर जवाब दिया। उन्होंने अपने पिता को श्रद्धांजलि देने वाली कुछ स्टोरीज को दोबारा पोस्ट किया है और आभार व्यक्त किया है।

अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे एहसान कुरैशी और सुनील पाल

पायल रोहतगी ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर टिप्पणी के लिए रोहन जोशी की खिंचाई की। वहीं, कॉमेडियन एहसान कुरैशी और सुनील पाल उनके अंतिम दर्शन करने पहुंचे। सुनील पाल कहते हैं, ”उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। वो हमारे शिक्षक थे।”

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी श्रद्धांजलि

उत्तर प्रदेश विधानसभा ने बुधवार को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को भावभीनी श्रद्धांजलि दी और उनके निधन पर दो मिनट का मौन रखा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी। “श्री राजू श्रीवास्तव जी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, जिन्होंने अपने अभिनव कला कौशल से जीवन भर सभी का मनोरंजन किया।”

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जताई संवेदना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, “प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन बहुत दुखद है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को उनके चरणों में स्थान दें। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं।”

पढ़ें देश-विदेश की ख़बरें अब हिन्दी में (Hindi News)| Webvarta की ताजा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करें |

Similar Articles

Most Popular