अपनी गलतियां स्वीकार करने के लिए ‘हिम्मत’ होनी चाहिए : सलमान खान

0
51
salman khan kabir bedi

Mumbai: बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक्टर कबीर बेदी संग लाइव आए। कबीर बेदी ने आटोबायोग्राफी ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल : द इमोशनल जर्नी ऑफ एन एक्टर’ के बारे में सलमान खान से बात की। इस दौरान दबंग खान ने अपनी जिंदगी में की गई गलतियों पर बात की।

सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, “पहले की गई गलतियों को मान लेना सबसे मुश्किल काम है। हर कोई उससे इनकार करता है। मैं उन लोगों में से एक हूं जो ठीक आपके सामने बैठ हुआ हूं। मैंने हमेशा कहा है ‘ये मैंने नहीं किया।’ उन्होंने कहा, “लेकिन अगर आप कहते हैं कि ‘हां, मैंने यह गलती की है और मैंने इसे ठीक करने की कोशिश की’, तो ऐसा कहने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kabir Bedi (@ikabirbedi)

बेदी के इस खुलासे पर कि उन्होंने किताब में अपनी जिंदगियों की गलतियों और गौरवों को साझा किया है, पर सलमान खान (Salman Khan) ने प्रतिक्रिया देते हुए ये बातें कहीं। 55 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्होंने भी जिंदगी में गलतियां की हैं और इस मकसद से माफी मांगी है कि वह उन्हें दोहराएंगे नहीं। खान ने कहा, “ऐसा कई बार हुआ है जब मैंने गलतियां की हैं। मैं सामने आया हूं और माफी मांगी है। गलतियां होती हैं, लेकिन एक ही गलती को बार-बार करना ठीक नहीं है।”

सलमान खान (Salman Khan) ने 75 वर्षीय बेदी की इस संस्मरण के जरिए अपनी जिंदगी की कहानी साझा करने के लिए तारीफ की। बेदी ने कहा कि इस किताब में उनके करियर, सफलता, जीत, विफलता, प्रेम एवं संबंधों के बारे में सब चीजों पर विस्तार से बात की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here