27 साल की पॉर्न स्‍टार डकोटा स्‍काई की लाश मिलने से सनसनी

0
77
Dakota Skye

Los Angelis: जॉर्ज फ्लॉयड की याद में बनाई गई दीवार के सामने टॉपलेस होने वाली पॉर्न स्टार लॉरेन के स्कॉट उर्फ डकोटा स्काई का निधन हो गया है। डकोटा को 9 जून को लॉस ऐंजिलिस में उनके बॉयफ्रेंड ने मोटरहोम के भीतर मृत पाया गया है। डकोटा ने 4 मई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टॉपलेस तस्वीर डाली थी जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का सामना करना पड़ा था।

300 से ज्यादा पॉर्न फिल्मों में काम कर चुकीं 27 साल की डकोटा ने पिछले महीने जॉर्ज फ्लॉयड की याद में बनाई एक दीवार के सामने सेमी न्यूड पोज दिया था। तीखी आलोचना के बीच भी डकोटा स्काई ने सोशल मीडिया पर अपना बचाव किया था और कहा था कि गिरफ्तारी में किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं होनी होनी चाहिए। बता दें कि जॉर्ज फ्लॉयड एक अश्वेत थे और पिछले साल मई 2020 में एक पूर्व पुलिसकर्मी ने गिरफ्तारी करने के दौरान उनकी हत्या कर दी थी। इसके बाद पूरे अमेरिका में रंगभेद पर आंदोलन हुए थे।

अभी तक डकोटा स्काई की मौत का कारण पता नहीं चला है। यह जरूर पता चला है कि डकोटा शराब और ड्रग्स के नशे की आदी थीं। 2 साल पहले डकोटा की मां का भी निधन हो गया था। 2017 में डकोटा को अपने पूर्व बॉयफ्रेंड पर हमला करने के जुर्म में गिरफ्तार भी किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here