जवानों से मिलने कश्मीर पहुंचे अक्षय कुमार, गांव में स्कूल निर्माण के लिए दिए एक करोड़

0
72
Akshay Kumar reached Kashmir

Kashmir/Mumbai: फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार गुरुवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले की गुरेज घाटी में स्थित नियंत्रण रेखा के पास तुलैल के नीरू गांव पहुंचे। अक्षय कुमार ने इस दौरान शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही जवानों और अधिकारियों से मिल कर उनसे बातचीत की और उनका मनोबल बढ़ाया। इस दौरान अक्षय कुमार ने जवानों के साथ अच्छा समय बिताया कर खूब मस्ती भी की।

बीएसएफ इण्डिया ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर साझा की हैं, जिसमें अक्षय कुमार और बीएसएफ के डीजी राकेश अस्थाना सीमा की सुरक्षा करते हुए शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए बीएसएफ इण्डिया ने लिखा-‘डीजी बीएसएफ राकेश अस्थाना ने लाइन ऑफ ड्यूटी पर सर्वोच्च बलिदान देने वाले सीमा प्रहरियों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी और उनकी स्मारक पर पुष्पचक्र भेंट किया। इस दौरान अक्षय कुमार भी उनके साथ दिखे और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।’

बीएसएफ कश्मीर ने भी इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया-‘देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ की तरफ बढ़ रहा है. ऐसे में अक्षय कुमार एक बार फिर सीमा की सुरक्षा में तैनात सेना के जवानों से मिलने आए।’ वहीं अक्षय कुमार ने भी इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है, जिनमें वह जवानों के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने जवानों के साथ डांस भी किया। सोशल मीडिया पर अक्षय की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनके इस कार्य की काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं। अक्षय कुमार समय-समय पर देश की मुश्किल घड़ी में हमेशा सहयोग करते हैं और देश के प्रति अपने कर्तव्य का भली -भांति निर्वाह करते हैं। कोरोना काल के दौरान भी उन्होंने एक बड़ी राशि दान करने के अलावा देश में कई जरूरतमंद लोगों की मदद भी की। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के अलावा इस साल उनकी कई फिल्में कतार में हैं। उनकी आगामी फिल्मों में बच्चन पांडे के अलावा अतरंगी रे, सूर्यवंशी, बेल बॉटम, पृथ्वीराज और रक्षाबंधन आदि शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here