‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट को लेकर अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान

0
75
Akshay Kumar

मुंबई, 23 मई (वेबवार्ता)। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कई फिल्में रिलीज होने को है। ऐसे में फैंस को भी उनकी आने वाली सभी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। खबरें आ रही थी कि अक्षय कुमार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म ‘बेल बॉटम’ और ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi and Bell Bottom) को रिलीज करने वाले हैं। लेकिन अब अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर एक बड़ी जानकारी फैन्स के साथ शेयर की है।

फिल्मों की रिलीज के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा, कि ‘मैं अपनी फिल्म सूर्यवंशी और बेल बॉटम (Sooryavanshi and Bell Bottom) की रिलीज को लेकर फैंस की बेसब्री और उस्ताह देखकर खुश हूं। उनके प्यार के लिए मैं उनका तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।’ अक्षय ने आगे कहा कि ‘हालांकि, इस समय यह गलत कि दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो रही हैं सरासर अफवाह हैं। दोनों फिल्मों के प्रड्यूसर्स इनकी रिलीज डेट को लेकर काम कर रहे हैं और सही समय आने पर इसका एलान किया जाएगा।’

सूर्यवंशी की रिलीज पोस्टपोन

बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) को ईद 2020 को रिलीज होना था। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया हैं।

बेल बॉटम में अक्षय (Akshay Kumar) ने तोड़े नियम

बेल बॉटम (Bell Bottom) की बात करें तो यह फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी टीम के साथ स्कॉटलैंड और लंदन में की थी। यह कोरोना काल में विदेश में शूट होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म भी बनी थी। इतना ही नहीं प्रोड्यूसर्स की मदद करने के लिए अक्षय कुमार ने अपने 18 सालों से चले आ रहे नियम को भी तोड़ दिया था। अक्षय अपनी फिल्मों की शूटिंग 8 घंटों से ज्यादा नहीं करते हैं। लेकिन उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के पैसे बचाने के लिए डबल शिफ्ट में काम किया था।

इन फिल्मों का भी बेसब्री से इंतजार

बता दें कि एक ओर अक्षय (Akshay Kumar) जहां कुछ वक्त पहले तक फिल्म राम सेतु के शूट में बिजी थे तो दूसरी ओर वो फिल्म अतरंगी रे का शूट पूरा कर चुके हैं। अतरंगी रे में उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज फंसी है। इन सभी फिल्मों के साथ ही अक्षय कुमार के पास पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और बेल बॉटम भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here