Rakul Preet singh ने सॉन्ग ना दूजा कोई का पोस्टर किया शेयर

0
41
rakul preet singh

Mumbai: अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet singh) अपने फोटोज वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं। जो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने आगामी सॉन्ग का पोस्ट शेयर कर रिलीज डेट का भी एलान किया है।

इस पोस्टर में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह प्रिंटेड (Rakul Preet singh) ड्रेस में सोफे के पास बैठकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं। पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने सॉन्ग ‘ना दूजा कोई’ की रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, इस शुरूवार तैयार हो जाओं, प्यार से ओसियन में सॉन्ग ना दुजा कोई के साथ तैरने के लिए। इस रोमांटिक सॉन्ग में रकुल प्रीत सिंह प्रवेल गुलाटी के साथ नजर आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

सॉन्ग को सिंगर ज्योटिक्स टंगरी ने अपनी शानदार आवाज में गाया है, सॉन्ग के लिरिक्स को अर्को प्रावो मुखर्जी ने लिखा है। इस वीडियो सॉन्ग को विजय गांगुली ने डायरेक्ट किया है। सॉन्ग को शुक्रवार 9 जुलाई को जी म्यूजिक कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

हाल ही में उन्होंन इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो जिसमें वो स्विमिंग पूल किनारे बैठकर एंजॉय कर रही हैं। साथ ही फोटो में उनके बोल्ड लुक भी देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो येलो कलर की बिकीनी में एंजॉय करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस स्विमिंग पूल किनारे बैठकर मुस्कुराती हुए पोज देती नजर आ रही हैं। रकुल के इस फोटो को उनके फैंस दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो जल्दी ही इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘थैंक गॉड’ में अभिनेता अजय देवगन के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा वो अजय देवगन के साथ उनकी फिल्म ‘मेडे’ में नजर आने वाली हैं।

साथ ही एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में डॉक्टर के किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म के जरिए आयुष्मान खुराना पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। उनकी इस फिल्म को अनुभूति कश्यप निर्देशित कर रही हैं। साथ ही वो इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here