फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग हुई पुरी, अलिया भट्ट ने शेयर किए एक्सपीरियंस

0
187
Gangubai Kathiawadi Alia Bhatt

Mumbai: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते कई दिनों से फिल्मकार संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गंगूबाई काठियाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

हाल ही में खबर आई है कि आलिया (Alia Bhatt) ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। कोरोना के कारण फिल्म का कुछ हिस्सा शूट होने से बच गया था। जिसे भी अब पूरा कर लिया गया है। इस मौके पर आलिया ने खुशी व्यक्त की है। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में आलिया भट्ट के साथ विजय राज, इंदिरा तिवारी और सीमा पाहवा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। साथ ही अजय देवगन और इमरान हाशमी फिल्म में कैमियो करते दिखाई देंगे।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने साझा किया पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

इस मौके पर आलिया (Alia Bhatt) ने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह संजय लीला भंसाली के साथ-साथ फिल्म की पूरी टीम के साथ नजर आ रही हैं। आलिया ने इसके साथ ही लिखा है कि हमने 8 दिसंबर 2019 को गंगूबाई (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग शुरू की थी.. और अब 2 साल बाद फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई। ये फिल्म और सेट 2 लॉकडाउन और 2 तूफान से गुजरी है। मेकिंग के दौरान फिल्म के निर्देशक और एक्टर को कोरोना भी हुआ। सेट ने जिन मुसीबतों का सामना किया है वह खुद में भी एक फिल्म है।

आलिया (Alia Bhatt) ने आगे लिखा कि इन सबके बीच और भी बहुत कुछ हुआ। ये एक जीवन को बदलने वाला अनुभव है। संजय सर द्वारा निर्देशित होना मेरे पूरे जीवन का सपना रहा है। आज इस सेट से मैं एक अलग इंसान के रूप में निकल रही हूं। आई लव यू सर! धन्यवाद…वाकई आपके जैसा कोई नहीं है। जब कोई फिल्म खत्म होती है तो उसका एक हिस्सा खत्म हो जाता है, ऐसे में आज मैंने भी अपना एक हिस्सा खो दिया है। गंगू आई लव यू! आपकी कमी खलेगी। इन दो सालों के लिए मेरा परिवार और दोस्त बने। तुम्हारे बिना कुछ भी संभव नहीं होता! मैं आप लोगों को प्यार करती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

संजय लीला भंसाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को पूरा करने के बाद आराम करने के मूड में नहीं हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ की शूटिंग उसी फ्लोर पर शुरू करेंगे, जहां फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का सेट लगा था। वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ को देखते हुए जल्द ही नई सेटिंग्स को स्थापित किया जाएगा। वेब सीरीज को संजय लीला भंसाली प्रड्यूस और विभु पुरी डायरेक्ट कर रहे हैं। सब कुछ तैयार होने के बाद वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। आलिया फिल्मों में दमदार किरदार निभाती हैं, लेकिन पहली बार वो डॉन के किरदार में नजर आने वाली हैं। हालांकि ये फिल्म रिलीज से पहले ही विवाद का सामना कर चुकी है। बता दें कि मानहानि के मामले में मुंबई की कोर्ट ने भंसाली, फिल्म की लीडिंग लेडी आलिया भट्ट और लेखक को तलब किया था।

दरअसल, इस फिल्म को लेकर गंगूबाई (Gangubai Kathiawadi) के दत्तक पुत्र का दावा करने वाले बाबू रावजी शाह ने मझगांव कोर्ट में मानहानि का केस दायर किया था। दरअसल मुंबई के कमाठीपुरा में रहने वाले लोगों ने दावा किया कि भंसाली की फिल्म में दिखाए गए तथ्य गलत हैं और सिर्फ उनके समाज को बदनाम करने की एक साजिश है। हालांकि सच क्या है ये फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट 30 जुलाई बताई जा रही है, लेकिन कोरोना की स्थिति देखते हुए इसकी रिलीज को लेकर फैसला लिया जाएगा।

आलिया (Alia Bhatt) के वर्कफ्रंट की बात करें तो गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के अलावा वो फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आने वाली हैं। उन्होंने अपना फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। इसके अलावा वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। दर्शक रणबीर और आलिया को पहली बार स्क्रीन पर साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here