अंकिता लोखंडे ने SSR फैंस से की अपील- ‘आप मेरी कहानी नहीं जानते तो मुझे दोष मत दीजिए’

0
174
Webvarta Desk: ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के रिलेशनशिप में रही हैं और बाद में उन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सुशांत सिंह राजपूत (SSR) के निधन के बाद से उनके फैंस अक्सर अंकिता लोखंडे को निशाना बनाते हैं।

अब ऐक्ट्रेस (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम के एक लाइव सेशन में अपना पक्ष रखा है और लोगों से अपील की है कि उनको दोष देना बंद करें क्योंकि कोई उनकी स्टोरी नहीं जानता है। इसके साथ ही ऑनलाइन नेगेटिविटी की बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह कितना हानिकाराक है और वह डिप्रेशन से गुजर रही थीं, हालंकि उन्होंने इसका कभी सार्वजनिक तौर पर जिक्र नहीं किया है।

इंस्टाग्राम पर लाइव चैट में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी पोस्ट और डांस वीडियो पर नेगेटिव कॉमेंट्स करने वालों को सलाह दी कि अगर उन्हें कोई समस्या है तो वह उन्हें अनफॉलो कर दें। उन्होंने कहा, ‘जो चीजें मुझे अच्छी नहीं लगतीं, मैं उन्हें फॉलो नहीं करती। लेकिन मैं दूसरों के अकाउंट पर जाकर उनको गालियां नहीं देती।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने आगे कहा कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन उनके पेरेंट्स जरूर इससे प्रभावित होते हैं। उन्होंने कहा, ‘उनके लिए पचाना बहुत मुश्किल है कि लोग ऐसे क्यों गाली देते हैं और मैंने ऐसा क्या गलत किया। जो लोग मुझपर उंगली उठा रहे हैं, वो मेरे रिश्ते को जानते ही नहीं थे शायद। और अगर इतना ही आपको था प्यार, तो अब क्यों आकर लड़ रहे हो? पहले कहां थे आपलोग जब सारी चीजें खत्म हो रही थीं हमारी लाइफ में। आज मुझे ब्लेम किया जाता है, पर मेरी कोई गलती ही नहीं है।’

अंकिता लोखंडे ने आगे दावा किया वह खुद डिप्रेशन से गुजर रही हैं जो सिर्फ उनके परिवार के सदस्यों और करीबी लोगों को ही पता है। उन्होंने लोगों से अपील की है जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं तो उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here