Chehre Teaser Released: ‘चेहरे’ के टीजर में दिखा जुर्म, ईमानदारी और इंसाफ का कॉकटेल

0
84
Webvarta Desk: Chehre Teaser Released: अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्‍म ‘चेहरे’ का टीजर (Chehre Teaser) गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्‍म की रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है। यह फिल्‍म 9 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्‍म के 45 सेकेंड के टीजर (Chehre Teaser) में हमें अनु कपूर, इमरान हाशमी और अमितभ बच्‍चन की आवाजें सुनाई देते हैं। तीनों अपने-अपने हिसाब से जुर्म, इंसाफ और ईमानदारी की बातें कर रहे हैं। इसमें कोई दोराय नहीं है कि यह टीजर फिल्‍म को लेकर उत्‍सुकता जगाता है।

दमदार डायलॉग्‍स ने जीत ल‍िया द‍िल

टीजर वीडियो (Chehre Teaser) में सबसे पहले अनु कपूर की आवाज सुनाई देती है। वह कहते हैं, ‘इस दुनिया में कोई भी बंदा ऐसा नहीं है, जिसने अपनी लाइफ में कोई अपराध न किया हो।’ इसके बाद इमरान हाशमी की आवाज आती है, वह कहते हैं, ‘आज ईमानदार वो है, जिसकी बेइमानी पकड़ी नहीं गई और बेगुनाह वो है, जिसका जुर्म पकड़ा न गया हो।’

आख‍िर में अमिताभ बच्‍चन अपनी दमदार आवाज में जस्‍ट‍िस सिस्‍टम के ख‍िलाफ अपनी राय रखते हैं। वह कहते हैं, ‘हमारी अदालतों में जस्‍ट‍िस नहीं, जजमेंट होता है। इंसाफ नहीं, फैसला होता है।’

इन तीनों ही डायलॉग्‍स से इतना तो साफ है कि यह फिल्‍म तीन अलग-अलग धाराओं में बहने वाले लोगों की बानगी है। ‘चेहरे’ की स्‍टारकास्‍ट काफी लंबी चौड़ी है। इसमें रघुबीर यादव और सिद्दधांत कपूर भी नजर आएंगे।

रूमी जाफरी की इस फिल्‍म के पोस्‍टर्स पहले ही जारी हो चुके हैं। फिल्‍म में क्रिस्‍टल डीसूजा के साथ रिया चक्रवर्ती भी है। हालांकि, रिया चक्रवर्ती की कोई भी झलक अभी तक पोस्‍टर या टीजर में देखने को नहीं मिली है। ‘चेहरे’ एक मिस्‍ट्री-थ्र‍िलर फिल्‍म है और यह अपनी पहली झलक में ही रोमांच पैदा करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here