Covid-19 : जरुरतमंदों की मदद को आगे आईं शिल्पा शेट्टी, फैंस से की ये अपील

0
510
Shilpa Shetty

मुंबई, 27 अप्रैल (वेबवार्ता)। देश में बढ़ते कोरोना वायरस (Covid-19) मामलों के बीच मनोरंजन जगत से जुड़ी कई हस्तियां देश में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए बढ़-चढ़ कर आगे आ रही हैं और उनकी मदद कर रही हैं। अभिनेता सोनू सूद, कुमार विश्वास, भूमि पेडनेकर के बाद अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इसे लेकर एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें वह काफी भावुक नजर आ रही हैं। इस वीडियो में शिल्पा कहती है -‘इस वक्त कोरोना के कारण देश की जो स्थिति है मैं देख रही हूं। मैं अपनी भावना आप लोगों के साथ साझा कर रही हूं। मैं यह सब देख के काफी विचलित हूं।

कोई बच्चा अपने माता-पिता को खो रहा है तो कहीं माता-पिता अपने बच्चे को खोने का दर्द बर्दाश्त कर रहे हैं। काफी विकट स्थिति में हैं हम सब। सिर्फ कोरोना से ही लोग परेशान नहीं हैं। किसी को ऑक्सीजन (Oxygen) नहीं मिल रहा है तो कोई भूख से बेहाल है। लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मैं मेडिकल लाइन से जुड़े सभी लोगों को सलाम करना चाहती हूं।

पुलिस और फ्रंटलाइन वर्कर्स को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि वे दिन-रात लोगों की सेवा कर रहे हैं। ऐसे समय में लोग एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं। खास बात यह है कि लोग बिना किसी की सहायता के लिए अपने स्तर पर निजी संसाधनों से मदद करने निकल रहे हैं। हमें भी लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। जरूरतमंदों तक सहायता पहुंचानी चाहिए। हम सभी मिलकर इस स्थिति का मुकाबला करेंगे। इसको लेकर मैं ‘खाना चाहिए’ एक संस्था से जुड़ी हूं। हम लोगों ने एक मुहिम शुरू की है। इसके तहत लोगों को खाना मुहैया कराया जाएगा।

मेरी आप सब लोगों से अपील है कि आप भी साथ आयें और जो बन पड़े दान करें। जो लोग भूखे हैं, जिन्हें किसी सहायता की जरुरत है वे जरूर हमें सूचित करें। हम मदद पहुंचाएंगे। अगर किसी को अपने भूखे होने की बात कहने में आत्मग्लानि होती है तो कृपया वे ऐसा बिल्कुल भी न सोंचे और हम तक अपनी बात पहुंचाएं।’ सोशल मीडिया पर फैंस शिल्पा के इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं और साथ ही उनके इस नेक कार्य की तारीफ भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here