Dia Mirza Wedding: एक-दूजे के हुए दीया मिर्जा और वैभव रेखी, मेहंदी से शादी तक ऐसा रहा सेलिब्रेशन

0
140
Webvarta Desk: Dia Mirza Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) बीते सोमवार को बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग शादी के बंधन में बंध गईं। दीया मिर्जा जिस बिल्डिंग में रहती हैं, उसी सोसाइटी के अंदर एक बड़े गार्डन में उनकी शादी हुई।

शादी के तुरंत बाद ही दीया मिर्जा और वैभव रेखी (Dia Mirza Wedding) की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं। शादी के बाद दीया और वैभव साथ में बाहर आए और फोटोज के लिए पोज भी दिए। इसके बाद दीया मिर्जा ने फोटोग्राफर्स और वेडिंग वेन्यू के बाहर खड़े लोगों में मिठाई भी बांटी।

इस दौरान दीया मिर्जा (Dia Mirza Wedding) रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। दीया ने इसी साड़ी में वैभव रेखी संग सात फेरे लिए थे। वहीं वैभव गोल्डन पगड़ी और सफेद कुर्ता-पायजामा में नजर आए।

दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रहीं तस्वीरों में दीया मिर्जा (Dia Mirza) दुल्हन के लिबास में बला की खूबसूरत लग रही हैं। दीया मिर्जा ने शादी में अपना लुक थोड़ा सिंपल रखा था। लाइट मेकअप और ज्वेलरी भी हल्की ही कैरी की थी।

नेकलेस के साथ मांग टीका और गजरे से उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया था। मालूम हो कि दीया के पति वैभव एक बिजनेसमैन हैं और साथ ही फाइनेंशियल इंवेस्टमेंट का काम भी करते हैं। शादी के तुरंत बाद ही दीया और वैभव मीडिया से मिले और सभी को मिठाइयां भी बांटी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here