ट्रेलर रिलीज से पहले रिलीज हुआ फरहान अख्‍तर की फिल्म ‘तूफान’ का रोमांटिक पोस्टर

0
62
Toofaan Movie Poster

-अमेज़न प्राइम ने शेयर किया फिल्म ‘तूफान’ का पोस्टर, जाने किस दिन आएगा ट्रेलर

Mumbai: अभिनेता फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) की बहुचर्चित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म ‘तूफान’ (Toofaan) लंबे समय से चर्चा में हैं। कुछ देर पहले ही इस फिल्‍म का एक और पोस्‍टर रिलीज किया गया है, जिसमें फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान किया गया है. राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित फरहान अख्‍तर की ये फिल्‍म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 16 जुलाई को र‍िलीज होने जा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

बहुचर्चित फिल्म ‘तूफान’ (Toofaan) पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के मुख्य अभिनेता फरहान अख्तर ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘तूफान’(Toofaan) से जुड़े दो पोस्टर साझा किए हैं। इन पोस्टर्स के साथ इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा की गई है। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म तूफान का नया पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में फरहान अख्तर के दो अंदाज देखने को मिल रहा है।

पोस्टर में जहां वह बॉक्सिंग करते हुए दिखाई दे रहे ही हैं तो दूसरी तरफ फिल्म की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के साथ उनका रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर के साथ फरहान अख्तर ने खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘जिंदगी आपको तब तक नहीं तोड़ सकती जब तक प्यार आपको जोड़े रखे। ट्रेलर 30 जून को आउट होगा।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

सोशल मीडिया पर फिल्म ‘तूफान’ (Toofaan) का पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है। फरहान अख्तर के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर पोस्टर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि फरहान ने फिल्म तूफान में एक स्ट्रीट बॉक्सर का किरदार निभाया है। फिल्म में मृणाल ठाकुर और परेश रावल अहम भूमिकाओं में हैं। साथ में सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज अहम किरदारों में दिखेंगे।

वहीं फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की साथ में यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले राकेश ने फरहान को भाग मिल्खा भाग में निर्देशित किया था। तूफान के निर्माताओं में खुद फरहान, राकेश और रितेश सिधवानी शामिल हैं। स्पोर्ट्स ड्रामा अमेजमन प्राइम वीडियो के जरिए 240 से अधिक देशों के दर्शकों तक पहुंचेगा। यह फिल्म 16 जुलाई को रिलीज होगी।ज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here