अजय देवगन की कार रोक कर किसान समर्थक ने कहा- शर्म करो…, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
143
Webvarta Desk: बीते तीन महीने से कृषि कानून (Farm Laws) के विरोध में किसान का आंदोलन (Farmers Protest) चल रहा है। इस आंदोलन को लेकर कुछ बॉलिवुड सिलेब्स ने किसानों का समर्थन किया है तो कुछ ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इसी बीच किसानों का समर्थन करने वाले एक शख्स ने मुंबई के गोरेगांव में ऐक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) कार रोकी और उन पर किसानों का समर्थन नहीं करने का आरोप लगाया।

अजय देवगन (Ajay Devgn) एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में फिल्म सिटी जा रहे थे। इसी दौरान फिल्म सिटी के गेट से थोड़ी दूर पहले एक सरदार ने उनकी गाड़ी को रोक दिया। सरदार ने अजय देवगन से कहा कि किसान इतने दिनों से आंदोलन कर रहे हैं लेकिन आपने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

सरदार ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की गाड़ी को करीब 15 मिनट तक रोक कर रखा। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अजय देवगन को वहां से निकालकर फिल्मसिटी के अंदर छोड़ा। इसके बाद पुलिस ने उनकी गाड़ी रोकने वाले सरदार राजदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है आरोपी राजदीप स‍िंह पंजाबी में अजय देवगन पर कह रहा है, ‘ये पंजाब के ख‍िलाफ है…. तुस्सी पंजाब दे ख‍िलाफ हो… शर्म करो…शर्म करो… देख लो वहां बैठा…।’ वहां मौजूद लोगों ने सरदार को वहां से हटाने की कोश‍िश की तो वह भड़कते हुए बोला, ‘मेरे ऊपर गाड़ी चढ़ाओगे क्या?’ अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाले सरदार के साथी का कहना है कि वह सिर्फ किसानों की हक के लिए बात करने गया था फिर पुलिस ने उस को क्यों गिरफ्तार किया समझ में नहीं आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here