रिलेशनशिप पर Fatima Sana Shaikh का खुलासा, ‘टॉक्सिक रिश्ते में रह चुकी हूं’

0
188
Fatima Sana Shaikh

मुंबई, 25 अप्रैल (वेबवार्ता)। फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) वैसे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने पास्ट के बारे में बात की है। फातिमा ने खुलासा किया है कि वह एक खराब रिलेशनशिप में रही हैं। हाल ही में अजीब दास्तान के प्रमोशन के दौरान फातिमा ने इस बारे में बताया।

बता दें कि लास्ट रिलीज हुई फिल्म लूडो (Ludo) में फातिमा (Fatima Sana Shaikh) ने पिंकि का किरदार निभाया था। इस फिल्म में पिंकी अपने पति को जेल से निकालने की हर कोशिश करती हैं जिसका किसी और के साथ अफेयर होता है। तो अपने उस किरदार से खुद को कम्पेयर कर फातिमा ने कहा, मैं तो वो बिल्कुल नहीं हूं। मेरे साथ कोई ऐसी चीज करे तो थप्पड़ मार दूं।

हालांकि फातिमा (Fatima Sana Shaikh) ने ये भी कहा कि ये सब कहना आसान होता है, लेकिन करना उतना ही मुश्किल। अपने पास्ट को याद कर फातिमा ने बताया कि वह भी एक टॉक्सिक रिलेशनशिप में रही हैं।

एक्ट्रेस (Fatima Sana Shaikh) ने कहा, ‘हां ये कहना आशान होता है कि हम ये कर लेंगे, वो कर लेंगे, लेकिन जब आप उस सिचुएशन में होते हैं तब ये समझना बहुत मुश्किल होता है कि वो महिला क्या झेल रही है। स्पेशयली उनके लिए ये बहुत मुश्किल होता है तो काम नहीं कर रही होती हैं और आर्थिक रूप से अपने पति पर निर्भर होती हैं। एक खराब शादी से निकलना बहुत मुश्किल होता है।’

बता दें कि फातिमा (Fatima Sana Shaikh) ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया है। इसके बाद आमिर खान की फिल्म दंगल से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली। दंगल के बाद वह ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां, लूडो, सूरज पे मंगल भारी और आकाश वाणी में नजर आ चुकी हैं। अभी फातिमा (Fatima Sana Shaikh) जल्द ही फिल्म अजीब दास्तान में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में फातिमा के अलावा जयदीप अहलावत, अदिति राव हैदरी, मानव कौल और कोंकणा सेन शर्मा लीड रोल में हैं।

फातिमा (Fatima Sana Shaikh) पहले भूत-पुलिस का भी हिस्सा थीं, लेकिन फिर एक्ट्रेस को रिप्लेस कर दिया गया था। फातिमा से जब इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था कि उन्हें इससे बुरा नहीं लगा।
कास्टिंग काउच पर किया था खुलासा

फातिमा (Fatima Sana Shaikh) ने कुछ दिनों पहले कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया था। फातिमा ने कहा था कि कुछ डायरेक्टर्स की डिमांड नहीं मानने की वजह से उनसे कई फिल्में छीन ली गई थीं।

फातिमा ने (Fatima Sana Shaikh) कहा था, ‘मुझे कहा गया था कि तुम्हें तब ही काम देंगे जब तुम हमारी डिमांड पूरी करोगी। मैंने वैसा करने से मना कर दिया था और इसके बाद मुझे काम नहीं दिया गया। मुझसे कई प्रोजेक्ट्स छीन लिए गए थे। यहां तक की कुछ फिल्मों की मैंने शूटिंग शुरू कर ली थी, लेकिन फिर बीच में आकर मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here