हाथी मेरे साथी की अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर प्रकृति के साथ चाहती हैं सद्भाव

0
73
Shriya Pilgaonkar

मुंबई, 15 सितंबर (वेब वार्ता)। अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर का कहना है कि उनकी फिल्म हाथी मेरे साथी एक महत्वपूर्ण और अविश्वसनीय रूप से प्रासंगिक कहानी है। यह मनुष्यों और जंगली जानवर के बीच साझा किए गए नाजुक संबंधों की पड़ताल करती है।

वह कहती है कि पारिस्थितिकी तंत्र के जीवित रहने के लिए, एक सामंजस्यपूर्ण संतुलन होना चाहिए। हम मनुष्यों ने पहले ही बहुत सारे ग्रह को नष्ट कर दिया है, लेकिन प्रकृति भगवान है और भगवान प्रकृति है। यह मेरा पहला अनुभव था जब मैंने एक वास्तविक वर्षावन में शूटिंग की। अनुभव बहुत ही अच्छा था।

फिल्म में श्रिया अरुंधति की भूमिका निभा रही हैं, इस सवाल पर कि वह अपने चरित्र से कैसे संबंधित हैं, उनका कहना है कि अरुंधति हमेशा सक्रिय रूप से सच्चाई की तलाश करती है और इसके लिए लड़ती है। वह ऐसी व्यक्ति है जिसे चुप नहीं किया जा सकता। कभी-कभी मेरे द्वारा निभाए गए चरित्र मुझे वह व्यक्ति बनने का साहस देते हैं जो मैं बनना चाहती हूं।

प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित यह फिल्म इंसानों और जानवरों के बीच मजबूत बंधन के बारे में बात करती है। फिल्म में राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर, जोया हुसैन और अनंत महादेवन हैं।

श्रिया आगे राणा दग्गुबाती के साथ अपने काम के अनुभव को साझा करती हैं जो फिल्म में बंददेव की भूमिका निभा रहे हैं। उनके बारे में बात करते हुए वह कहती है कि जब मैंने पहली बार राणा दग्गुबाती को बंददेव के रूप में देखा तो मैं उन्हें पहचान नहीं पाई। चरित्र में उनका परिवर्तन इतना सहज और असली था।

श्रिया जल्द ही एक लीगल ड्रामा और दूसरे कॉमेडी प्रोजेक्ट करने वाली हैं। हालांकि, उन्होंने उनके बारे में बात नहीं की। उन्होंने बताया कि मेरे पास कुछ रोमांचक परियोजनाएं आ रही हैं जिनकी आधिकारिक तौर पर अभी तक घोषणा नहीं की गई है। एक कानूनी नाटक है और दूसरा विचित्र कॉमेडी है। मेरे पास फिल्म गॉन गेम और क्रैकडाउन का दूसरा सीजन भी है। हाथी मेरे साथी 18 सितंबर को जी सिनेमा पर डायरेक्ट-टू-टीवी रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here