लाख कोशिशों के बाद भी मैं अपने इस रिश्ते को बचा न सकी : कीर्ति कुल्हारी

0
45
Kirti Kulhari

Mumbai: कीर्ति कुल्हारी अपने करियर में तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही हैं, लेकिन साथ ही पर्सनल लाइफ में उठापटक भी खूब झेल रही हैं। पिछले साल कीर्ति अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर तब खबरों में छाई थीं जब उन्होंने अपने हसबैंड साहिल सहगल से अलग होने की बात सोशल मीडिया पर कही थी। कीर्ति ने अब साहिल से अपने रिश्ते हमेशा के लिए खत्म होने पर कुछ बातें कही हैं।

कीर्ति के मुताबिक, उनके पिता उनकी तरफ से सोच रहे थे लेकिन मां कुछ समय तक चाहती थीं कि वह इस शादी को बरकरार रखे। लेकिन एक वक्त आया जब कीर्ति को लगने लगा कि उनकी शांति और खुशियां बर्बाद हो रही हैं तब उन्हें अपने लिए यह मुश्किल फैसला लेना पड़ा।

कीर्ति ने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी इस शादी को बचाने की अपनी ओर से पूरी कोशिश की, लेकिन वह इसे बचा न सकीं। हालांकि, कीर्ति ने वह वजह नहीं बताई जिसके कारण उनकी शादी टूटने के कगार पर पहुंच गई।

कीर्ति ने बताया कि उनके करीबियों के पता है कि उनके इस रिश्ते में क्या उठापटक रही, लेकिन वह पब्लिकली इस बारे में बात करना नहीं चाहेंगी। कीर्ति ने बताया कि उनके पैरंट्स उनके हर डिसीजन में सपॉर्ट करते रहे हैं, जिनमें उनके ऐक्ट्रेस बनने का भी फैसला शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here