जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ बोली- दुनिया के बेस्ट पापा

0
324
Jackie Shroff and Krishna Shroff

मुंबई, 15 मार्च (वेबवार्ता)। जैकी श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने सफलता हासिल करने के लिए कड़ा संघर्ष किया और काफी मुश्किलें सहीं, लेकिन इन मुश्किलों को हंसते-हंसते पार करना और सक्सेस पाना तब आसान हो गया जब जैकी श्रॉफ की जिंदगी में आयशा दत्त की एंट्री हुई।

जैकी हाल ही के एपिसोड में बतौर गेस्ट नजर आए। यहां जब उन्हें उनकी वाइफ आयशा, बच्चों-कृष्णा और टाइगर श्रॉफ का मेसेज वीडियो दिखाया गया तो वह भावुक हो गए। वीडियो में आयशा ने जैकी से मुलाकात और प्रपोजल की कहानी बताई। उन्होंने बताया कि जब वह जैकी से मिली थीं तो उस वक्त सिर्फ 13 साल की थीं और उसी वक्त उन्हें पता चल गया था वह उन्हीं से शादी करेंगी। तब आयशा ने घर आकर मम्मी से कहा था, ‘आज मैं उस आदमी से मिली, जिससे मैं शादी करूंगी।’

आयशा के लिए यह उनकी पहली नजर का प्यार था और वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्हें जैकी श्रॉफ जैसा पति मिला, जिसका ‘सोने का दिल’ है। जैकी श्रॉफ के लिए भी आयशा पहली नजर का प्यार थीं। उन्होंने आयशा को पहली बार तब देखा था जब वह 13 साल की उम्र में स्कूल की यूनिफॉर्म में बस में बैठी थीं। जैकी उन्हें देखते ही फिदा हो गए थे।

आयशा से प्यार का अहसास तब हुआ जब वह एक रिकॉर्डिंग स्टोर में रिकॉर्ड खरीदने आईं और वहां जैकी श्रॉफ भी थे। जैकी ने तब आयशा दत्त की रिकॉर्ड खरीदने में मदद की थी। वहीं दोनों की नजरें मिलीं और प्यार हो गया।

कुछ साल बाद साल 1987 में आयशा के बर्थडे पर जैकी ने उनसे शादी कर ली और वो अब तक साथ हैं और हैपी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। उनकी बेटी कृष्णा श्रॉफ MMA ट्रेनिंग सेंटर की मालकिन हैं जो उन्होंने नवंबर 2018 में खोला था। वहीं टाइगर बॉलिवुड के पॉप्युलर स्टार्स में शुमार हैं।

‘इंडियन आइडल 12’ के इस एपिसोड में कृष्णा श्रॉफ ने भी पापा जैकी के लिए भावुक कर देने वाला मेसेज भेजा। वह बोलीं, ‘वह सच में इस दुनिया के बेस्ट पापा हैं। वह एक साथ दो-दो फिल्मों की शूटिंग करते थे एक ही दिन में, लेकिन हमें कभी उनकी कमी या अनुपस्थिति महसूस नहीं हुई..क्योंकि शूट के बाद वह तुरंत फ्लाइट पकड़कर हमारे पास आते थे और हमसे लिपटकर सो जाते थे।’ ये बातें सुनकर जैकी भावुक हो जाते हैं और रो देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here