पीएम मोदी ने की कुंभ मेला समाप्त करने की अपील, कंगना बोलीं- रमजान पर भी लगे पाबंदी

0
308
kangana ranaut and pm modi

Mumbai: अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव कंगना हर मुद्दे पर सबसे पहले ट्वीट करती हैं. अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस ने रमजान के मौके पर होने वाले मिलन समारोह पर रोक लगाने की बात कही है.

दरअसल, देश में तेजी से बढ़ते जा रहे कोरोना मामलों को लेकर सरकार बेहद परेशान हैं. इस पर रोक लगाने की हर कवायद फेल होती नजर आ रही हैं. चुनाव और कुंभ के दौरान हो रही भीड़भाड़ की वजह से संक्रमण तेजी से फैल रहा है. इसे लेकर जनता के बीच घोर निराशा और असंतोष फैलता जा रहा है.

ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा  ‘आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज फोन पर बात की. सभी संतों के स्वास्थ्य का हाल जाना. सभी संतगण प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं. मैंने इसके लिए संत जगत का आभार व्यक्त किया’. एक और ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा ‘मैंने प्रार्थना की है कि दो शाही स्नान हो चुके हैं और अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए. इससे इस संकट से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी’.

pm tweet

पीएम के इस अपील पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम मोदी से अपील करते हुए ट्वीट किया  ‘माननीय प्रधानमंत्री जी, कृपया आपसे निवेदन है कि कुंभ मेला के बाद रमजान में होने वाले मिलन समारोह पर भी पाबंदी लगाई जाये.’kangana tweet

कंगना रनौत के इस ट्वीट के बाद  कुछ ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी करने लगे. हालांकि, कंगना का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर दिखाई नहीं दे रहा है.

हाल ही में कंगना रणौत ने महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन को लेकर भी एक मीम शेयर किया था. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 15 दिन के लिए एक बार फिर लॉकडाउन लगा दिया है.

महाराष्ट्र सरकार का ये फैसला कंगना को कुछ खास पसंद नहीं आया. उन्होंने ट्वीट करते हुए एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक शेड नजर आ रहा है जो हर तरफ से खुला है. उसमें एक दरवाजा लगा है और सामने से उसमें कुंडी लगी हुई है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘महाराष्ट्र का लॉकडाउन में ऐसा ही है.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते उसकी रिलीज को टाल दिया गया है. इसके अलावा अभिनेत्री फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ में भी नजर आने वाली हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here