राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोलीं कंगना रानौत- गटर है मूवी इंडस्ट्री, जल्द करूंगी बड़े खुलासे

0
19

Webvarta Desk: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Shilpa Shetty Husban Raj Kundra) को अश्लील फिल्में (Porn Film) बनाने और ओटीटी एप्लिकेशन पर अपलोड करने के इल्जाम में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। उन्हें सोमवार रात को पुलिस हिरासत में ले लिया गया था। आरोप यह है कि वह पोर्न फिल्में बनाया करते थे और एक एप्लिकेशन की मदद से उन्हें रिलीज किया करते थे।

अब उनकी (Raj Kundra) गिरफ्तारी के बाद इंडस्ट्री के सेलेब्स का रिएक्शन देखने को मिल रहा है। जहां राखी सावंत (Rakhi Sawant), मीका सिंह (Mika Singh) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) का रिएक्शन देखने को मिला, वहीं अब कंगना (kangana Ranaut) ने इस केस पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है।

कंगना ने केस पर किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) आए दिन अपनी पोस्ट के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने इस मामले पर अपना रिएक्शन शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री की तुलना गटर से की है।

पोस्ट में कंगना (kangana Ranaut) ने लिखा, “इसीलिए मैं मूवी इंडस्ट्री को गटर कहती हूं हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती। अपनी अपकमिंग प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू में इस इंडस्ट्री की कई छिपी हुई बातों को मैं खोलने जा रही हूं। हमें इस क्रिएटिव इंडस्ट्री में एक स्ट्रांग वैल्यू सिस्टम की जरूरत है और जाहिर तौर पर कोई ऐसा जो नजर रख सके।”

पूनम-मीका ने किया रिएक्ट

कंगना के अलावा पूनम पांडे और मीका सिंह ने भी अपना रिएक्शन साझा किया है। जहां पूनम ने शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के प्रति सहानुभूति जताई है। वहीं मीका सिंह ने कहा, “मैं वेट कर रहा हूं कि क्या होगा, जो होगा अच्छा होगा। मुझे उस एप्लीकेशन के बारे में इतनी समझ नहीं है। मैंने एक एप्लीकेशन देखी थी वो सिंपल एप थी। ज्यादा कुछ था नहीं उसमें, तो अच्छे की उम्मीद करें, राज कुंद्रा बेहद ही अच्छे इंसान हैं। देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ है ये तो वो खुद ही बता सकते हैं”

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दावा किया है कि राज यूजर्स से सब्सक्रिप्शन फीस लेकर इस अवैध बिजनेस से आर्थिक लाभ उठा रहे थे। डिपार्टमेंट को कई व्हाट्सएप चैट तक भी मिली है, जो राज की इन्वॉल्वमेंट को दर्शाती है। उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहने के लिए रिमांड पर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here