कंगना रनौत विरोधियों पर फिर हुईं हमलावर, कहा- ‘बागी पैदा हुई थी, बागी ही रहूंगी’

0
135
Webvarta Desk: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी बयानबाजी के कारण चर्चा में रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जबकि कंगना रनौत सोशल मीडिया (Kangana on Social Media) पर अपने पोस्ट्स पर विरोधियों का सामना नहीं करती हैं। अब कंगना ने एक बार फिर अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए जोरदार ट्वीट किया है।

दरअसल कर्नाटक हाई कोर्ट (Karnataka High Court) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ फर्स्ट क्लास जूडिशल मैजिस्ट्रेट के आदेश पर दर्ज हुई एफआईआर पर हो रही कार्रवाई पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। कंगना पर यह एफआईआर कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में किए गए ‘आपत्तिजनक’ ट्वीट्स को आधार बनाकर की गई थी। इस खबर को शेयर करते हुए कंगना ने ट्वीट किया है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक और दिन एक और एफआईआर, कल जावेद चाचा ने महाराष्ट्र सरकार की मदद से मेरे लिए वॉरंट इशू करवाया था और अब कृषि कानूनों का समर्थन करने के लिए एक और एफआईआर। इस बीच जो लोग इस बिल और किसानों की हत्या का झूठ फैला रहे हैं और दंगा फैला रहे हैं उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। शुक्रिया।’

कंगना (Kangana Ranaut) इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कितने भी जुल्म करलो, मेरा घर तोड़ दो या मुझे जेल भेज दो, या झूठ फैलाकर मुझे बदनाम करदो मैं नहीं डरने वाली, मुझे सुधारने की कोशिश करने वालों में तुम्हें सुधारकर दम लूंगी, कर लो जितनी कोशिश करनी है मुझे अबला बेचारी बनाने की, मैं बागी पैदा हुई थी बागी ही रहूंगी…

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की अगली फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज होगी जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इसके बाद कंगना की ‘धाकड़’ रिलीज होगी जिसमें वह अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता के साथ नजर आएंगी। हाल में कंगना ने अपनी फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू की है जिसमें वह भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here