6 महीने बाद कुछ ऐसा है कंगना रनौत के ऑफिस ‘मण‍िकर्ण‍िका’ का हाल, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटोज

0
160
Webvarta Desk: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी न किसी मुद्दे को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कंगना रनौत अब अपने मुंबई वाले ऑफिस ‘मण‍िकर्ण‍िका’ (Kangana Office Manikarnika) पहुंची थी, जिसे बीएमसी ने बीते साल 2020 में सितंबर में तोड़ दिया था।

उन्होंने (Kangana Ranaut) अपने ऑफिस (Kangana Office Manikarnika) की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि करीब 6 महीने के बाद उनके ऑफिस की अभी ऐसी हालत है। वहीं, ऐक्ट्रेस ने कहा कि उनका दिल एक बार फिर टूट गया।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने ऑफिस (Kangana Office Manikarnika) की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मैं अपने घर पर मीटिंग्स कर रही हूं, अक्षत रनौत जिन्होंने मेरे साथ मणिकर्णिका फिल्म्स की स्थापना की, वह मेरे ऊपर दायर सभी 700 मामलों को अकेले हैंडल कर रहे हैं, आज उन्होंने जोर देकर ऑफिस में मीटिंग करने के लिए कहा, मैं इस बात के लिए तैयार नहीं थी और मेरा दिल फिर से टूट गया।’

बताते चलें कि 9 सितंबर को मुंबई में कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध तरीके से बना हुआ बताकर बीएमसी ने वहां तोड़फोड़ की थी। कंगना रनौत ने इस पर हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिसके बाद उसी दिन हाई कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी। वहीं, नवंबर में हाई कोर्ट ने कहा था कि बीएमसी की कार्रवाई दुर्भावनापूर्ण रवैये से की गई थी। इसके साथ ही कहा था बीएमसी को ऐक्ट्रेस के ऑफिस में तोड़फोड़ के लिए हर्जाना देना होगा। ऐक्टेस ने 2 करोड़ के मुआवजे की मांग की थी।

बीएमसी के द्वारा अपने ऑफिस में तोड़फोड़ पर कगंना रनौत ने डेमोक्रेसी की हत्या और तोड़फोड़ करने वाले अफसरों को बाबर की सेना बताया था। कंगना रनौत का यह ऑफिस उनका सपना था और उन्होंने इसे 48 करोड़ की लागत से खरीदा था। इस ऑफिस लेने के बाद ऐक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इतना महंगा ऑफिस लेने के लिए घरवाले तैयार नहीं थे लेकिन उन्होंने अपने मन की सुनी थी।

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना रनौत ‘धाकड़’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्सः द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगी। उन्होंने हाल ही में एक फिल्म साइन की है, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here